सुलतानपुरः दोस्तों के साथ नहाने गए जिले के दो छात्र नदी में डूबे, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Sunday, Apr 23, 2023 - 06:23 PM (IST)

सुलतानपुरः  जिले के जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के दो छात्र शुक्रवार की शाम संगम में नहाते समय नदी में डूब गए। करीब 24 घंटे बाद एक छात्र का शव बरामद कर लिया गया था। जबकि, एसडीआरएफ की टीम दूसरे छात्र की तलाश में जुटी है। छात्रों के नदी में डूबने की खबर से उनके परिवार में कोहराम मच गया है। दोनों छात्र प्रयागराज के बघाड़ा में रहकर बीए और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे।
PunjabKesari

दोस्तों के साथ नदी में नहाने उतरे थे...
जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के विरैता पाल्हीपुर निवासी संदीप गुप्ता (19) पुत्र छोटेलाल व चोरमा निवासी अमन वर्मा (19) पुत्र पवन वर्मा प्रयागराज में रहकर बीए की पढ़ाई के साथ ही कोचिंग करते थे। मिली जानकारी के अनुसार संदीप गुप्ता व अमन वर्मा दोस्तों के साथ नदी में नहाने उतरे थे। इसी बीच संदीप का पैर फिसलने से गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। संदीप को डूबता देख अमन उसे बचाने गया, लेकिन गहराई अधिक होने के चलते संदीप और अमन दोनों डूब गए। मौके पर मौजूद लोगों ने छात्रों को बचाने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस और परिजनों को दी। घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अधिकारियों ने शनिवार को नदी में डूबे छात्रों की तलाश के लिए एसडीआरएफ की टीम को नदी में उतारा। शाम करीब सवा चार बजे अमन का शव घटनास्थल से तीन किलोमीटर दूर बरामद कर लिया गया, जबकि संदीप की तलाश अब भी जारी है।
सुलतानपुर: प्रयागराज में नदी में नहाने गए जिले के दो छात्र डूबे, एक मिला शव, दूसरे की तलाश जारी

परिजनों का रो रोकर बुरा हाल
दर्दनाक हादसे के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। परिजन अमन के शव का पंचनामा करा घर ले आए जहां उसका अंतिम संस्कार कर दिया, वही संदीप की तलाश रविवार को भी जारी है। अमन व संदीप प्रयागराज के बघाड़ा में किराए पर रहकर बीए प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहे थे। साथ ही दोनों कोचिंग भी करते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static