BJP सांसद बन अफसरों को हड़काते थे दो छात्र , बोले ''सर'' और ''जय हिंद'' सुनकर आता था मजा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 09, 2018 - 02:26 PM (IST)

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में खुद को भाजपा सांसद संजीव बालियान बताने वाले दो छात्रों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले की जांच की जा रही है। वहीं घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को हुई तो थाने पहुंचकर उन्होंने पुलिस से बच्चों को माफ करने की गुजारिश की।

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि ये दोनों छात्र खुद को भाजपा सांसद बताकर राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों को निर्देश दिया करते थे। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने उनके मोबाइल फोन जब्त किए और दोनों को सोमवार को गिरफ्तार किया।     

पकड़े गए युवक हर्षवर्धन उर्फ मुन्ना और विकास कुमार उर्फ विक्की हैं। दोनों बागपत जिले के छपरौली थाना क्षेत्र के रठौरा गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने दोनों को जाट कॉलोनी से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में दोनों युवकों ने बताया कि वह यह काम पैसे के लिए नहीं करते थे, बल्कि उन्हें मजा आता था जब कोई बड़ा अफसर उन्हें 'सर' और 'जय¨हिंद' कहता था। दोनों आरोपित बीए के छात्र हैं। 

एक आरोपित ने बताया कि वह इंजीनियिरिंग डिप्लोमा कर चुका है। फोन करने के लिए अधिकारियों के नंबर वह इंटरनेट से हासिल कर लेते थे। पुलिस ने दोनों युवकों का धोखाधड़ी की धाराओं में चालान किया है। युवकों के पकड़े जाने के बाद बागपत के कुछ लोग भी यहां पहुंचे और पुलिस से बच्चों को माफ करने की गुजारिश की।

Ruby