बरेली में दो ट्रकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर, 3 लोगों की मौत

punjabkesari.in Friday, Jun 25, 2021 - 09:51 PM (IST)

बरेलीः दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग के फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र में टोल प्लाजा के पास हुई सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी और एक घायल हो गया है। पुलिस ने बताया कि बृहस्पतिवार रात लगभग 12 बजे इरफान खान अपने ट्रक में लकड़ी लादकर निगोही से बरेली की तरफ आ रहा था जबकि दूसरे ट्रक का चालक निराले हसन अपने ट्रक में रेत लादकर रामपुर जा रहा था।

उन्होंने बताया कि आधी रात के करीब फतेहगंज पश्चिमी टोल प्लाजा के पास दोनों ट्रकों के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई, टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ट्रकों का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और केबिन में बैठे दोनों ट्रकों के चालक व परिचालक केबिन में ही फंस गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि एक ट्रक के परिचालक नसीम (35) की मौत हो गई, जबकि उसके ट्रक का चालक इरफान खान गंभीर रूप से घायल हो गया।

वहीं दूसरे ट्रक का चालक निराले हसन (45) और परिचालक यूनुस (30) की मौत हो गई। बरेली के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) राजकुमार ने बताया कि मौके पर मौजूद लोगों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को देते हुए राहत और बचाव का काम शुरू कर दिया। कुछ देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रकों में फंसे चालक और परिचालकों को बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल यूनुस और निराले हसन को जिला अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, जबकि नसीम की मौके पर ही मौत हो गई। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj