पुलिस चौकी के बाहर पति के लिए आपस में भिड़ी दो पत्नियां, सरेआम एक-दूसरे को जमकर पीटा....Video Viral

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 03:50 PM (IST)

मेरठ(आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां पुलिस चौकी (Police Station) के बाहर पत्नियों (Wife) के हाईवोल्टेज ड्रामा की वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो गई। अपने पति को छुड़वाने पहुंची दो पत्नियां (Wife) आपस में ही भिड़ गईं। ऐसे में दोनों पत्नियों ने एक दूसरे को बीच सड़क (Road) पर गिरा-गिरा कर पीटा। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों के बीच हाथापाई रोकने की कोशिश भी की। लेकिन दोनों के सिर पर गुस्सा इतना चढ़ गया था कि एक दोनों एक दूसरे को मारने पर उतारू थीं। जिसके बाद पुलिस (Police) ने लाठी फटकार कर दोनों पक्षों को दौड़ा दिया।

पुलिस चौकी के सामने पति के लिए भिड़ गईं दो पत्नियां
जानकारी के मुताबिक, मामला मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के पुलिस चौकी इलाके का है। जहां शांति भंग के आरोप में पुलिस ने साजिद और उसके बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया। साजिद की दो पत्नी है। निशा और फरहा नाम की दोनों महिलाएं अपने पति को छुड़ाने के लिए पुलिस चौकी पर पहुंच गई। जैसे ही दोनों का आमना-सामना हुआ तभी दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया।

पति को छुड़ाने के लिए पुलिस चौकी पहुंची थीं दोनों पत्नियां
आपको बता दें कि साजिद ने निशा का मोबाइल अपनी पहली पत्नी को दे दिया था। जैसे ही पहली पत्नी ने मोबाइल दिखाया तभी उसे लेने के लिए निशा और फरहा के बीच हाथापाई हो गई। देखते ही देखते हाई वोल्टेज ड्रामा शुरु हो गया। दोनों पक्षों के लोगों ने दोनों को समझाने बुझाने और पकड़ने की भी कोशिश की। लेकिन दोनों नहीं मानी। सड़क पर महिलाओं की मारपीट देखकर तमाशबीनों का भी जमावड़ा लग गया। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों को दौड़ा दिया। फिलहाल पति और जेठ सलाखों के पीछे हैं। वहीं इस मामले पर पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है।

Content Editor

Anil Kapoor