गाजियाबाद में फ्लैट में शार्ट-सर्किट से लगी आग, कमरे में बेहोश मिली मां और बेटियां... दो वर्षीय बच्‍ची की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Apr 13, 2022 - 09:13 AM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में एक फ्लैट में आग लगने से दो वर्षीय बच्ची की मौत हो गयी जबकि बच्‍ची की माँ तथा बहन झुलस गईं।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि सोमवार शाम करीब पांच बजे राजनगर एक्सटेंशन में रिवर हाइट्स सोसायटी के फ्लैट नंबर 114 में आग लग जाने से दिल्ली में वकालत कर रहे ललित वर्मा की पत्नी और दो बेटियां झुलस गईं। उसके अनुसार उन सभी को अस्पताल ले जाया गया, जहां भूमि (2) की मौत हो गई जबकि उसकी बहन दिव्यांशी (4 साल) और मां श्वेता का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पड़ोसी अरुण शर्मा ने बाथरूम की खिड़कियों से धुआं निकलते देखा और उन्होंने तुरंत सोसाइटी के अध्यक्ष को सूचित किया और मौके पर पहुंच गये। दरवाजा खटखटाने पर जब उन्हें कोई जवाब नहीं मिला तो दरवाजा तोड़ दिया।

मुख्य अग्निशमन अधिकारी (सीएफओ) सुनील कुमार सिंह ने बताया कि तीनों गहरी नींद में थे, इसलिए वे कुछ बिजली के उपकरणों के जलने से अनजान रहे। डॉक्टरों ने परिजनों को बताया कि दम घुटने से बच्ची की मौत हुई है। पुलिस अधीक्षक (नगर) निपुण अग्रवाल ने कहा कि संभवत: शार्ट सर्किट से आग लगने से एलईडी टीवी और कुछ अन्य घरेलू उपकरण भी जल गए और कमरे में घना धुआं फैल गया, जिससे वे बेहोश हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static