UP: गांव के दो युवकों पर नाबालिक लड़की को दबोचने का आरोप

punjabkesari.in Tuesday, Jun 09, 2020 - 07:05 PM (IST)

बिजनौर: गांव के 2 दबंग युवकों पर नाबालिक युवती को घसीट कर जंगल में ले जाने का आरोप लगाते हुए परिजनों ने नाबालिग बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया । डॉक्टरों ने बच्ची को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। परिजनों की ओर से पुलिस को तहरीर सौंपी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार सराय आलम के गांव में परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उसकी नाबालिक बच्ची टंकी से पानी भर रही थी । गांव के 2 युवक साकिर और शाकिब उस पर बुरी नजर रखते थे। आरोप है कि पानी भरने के दौरान दोनों युवक बच्ची को दबोच कर जंगल की ओर ले जाने लगे। शोर-शराबा सुनकर गांव के लोगों ने बच्ची को बचाया।

दूसरे पक्ष के लोगों ने भी आरोप लगाया है कि गांव के हारून ने एक युवती को बुरी नियत से छेड़खानी की है। युवती के परिजनों ने भी हारून के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौंपी है। दोनों पक्षों की ओर से तहरीर आने पर पुलिस ने अपनी और से जांच पड़ताल शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष वली मोहम्मद का कहना है कि पानी भरने को लेकर  दो पक्षों में विवाद हो गया था। जिसमें लड़कियों के बीच मारपीट हुई थी। छेड़खानी और हवस जैसी घटनाएं फिलहाल संदिग्ध नजर आ रही है। मामले की जांच कराई जा रही है ।

Edited By

Umakant yadav