सड़क हादसे में दो युवकों की मौत: पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा SP कार्यालय के बाहर परिजनों ने किया हंगामा

punjabkesari.in Thursday, Sep 21, 2023 - 05:49 PM (IST)

Kanpur Dehat, (अंबरीश त्रिपाठी): थाना शिवली के अंतर्गत सड़क हादसे में दो युवकों की मौत के बाद पुलिस की कार्यशैली से नाराज हो कर सैकड़ो ग्रामीणों ने एसपी आफिस के बाहर शव को रख लापरवाह पुलिस के खिलाफ कार्यवाही किए जाने को लेकर हंगामा किया। वहीं हंगामा कर रहे ग्रामीणों को सीओ अकबरपुर ने निष्पक्ष जांच करवा कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया तब जाकर कहीं ग्रामीण शांत हुए और शव को पोस्टमार्टम को भेजा जा सका।

पुलिस पर लापरवाही का लगाया आरोप
कानपुर देहात के शिवली कोतवाली क्षेत्र के मकरंदपुर गांव के पास रूरा से शिवराजपुर जा रहे बाइक सवार अवधेश और अनुज को तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वही घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। जहां ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए मृतक के परिजन को जानकारी दी। नाराज मृतक के परिजन दोनों शवों को लेकर माती मुख्यालय स्थित एसपी कार्यालय पहुंच गए और एसपी कार्यालय के बाहर दोनों शव को रख कर हंगामा शुरू कर दिया। वहीं एसपी कार्यालय के बाहर हो रहे हंगामे की जानकारी होते ही मौके पर सीओ अकबरपुर पहुंच गए और लोगों को शांत करते हुए निष्पक्ष जांच करवा कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया तब जाकर कहीं ग्रामीण शांत हुए।

जांच में दोषी पाए जाने पर होगी कड़ी से कड़ी कार्रवाई: CO
वहीं पूरे मामले को लेकर अरुण कुमार क्षेत्राधिकारी अकबरपुर कानपुर देहात ने बताया कि सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी। दोनों ही रिश्तेदार हैं। मृतक के परिजन ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। जिसकी जांच कराई जा रही है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा। उसके ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी।

Content Writer

Mamta Yadav