शाहजहांपुरः मातम में बदलीं शादी की खुशियां, सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

punjabkesari.in Wednesday, May 03, 2023 - 08:18 PM (IST)

शाहजहांपुरः घर में लोग शादी की तैयारी में जुटे थे। परिवार में लोग काफी खुश थे, लेकिन सोमवार को हुए दो अलग-अलग हादसों में अपनी शादी की तैयारी में लगे दो युवकों की मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। इनमें एक युवक की बारात छह दिन बाद तो दूसरे की 15 दिन बाद जानी थी। एक घटना मदनापुर थाना क्षेत्र में हुई जबकि दूसरी शाहाबाद-हरदाई रोड पर हुई। युवकों की मौत से उनके परिवार में कोहराम मच गया।

गन्ना का बीज लेने जा रहा था सुनील
मदनापुर थाना क्षेत्र के गांव सुजावलपुर निवासी 20 वर्षीय सुनील पुत्र जोगेंद्र सिंह से गांव करौदी के वीरेंद्र ने कहा कि काबिलपुर गांव में गन्ना के बीज लेने के लिए चलना है। वह जाने के लिए राजी हो गया। वीरेंद्र उसे अपने साथ ट्रैक्टर-ट्राली से काबिलपुर गांव ले गया। बताते है कि सुनील काबिलपुर गांव के बाहर ट्रैक्टर से नीचे गिर गए और ट्राली से दबकर मर गया। वीरेंद्र घबरा गया और उसका शव छोड़कर ट्रैक्टर-ट्राली लेकर आ गया। जोगेंद्र दिन में चार बजे वीरेंद्र के पास गया और पूछा कि सुनील कहा है उसने कहा कि वह रास्ते में उतर गया था। कुछ देर बाद चला कि सुनील का शव काबिलपुर गांव के बाहर सड़क के किनारे खून से लथपथ पड़ा है।



पुलिस ने कराया शव का पोस्टमार्टम
पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया। इधर मृतक के चाचा दीन दयाल ने थाने पर दी गई तहरीर में बताया कि उसका भतीजा सुनील वीरेंद्र के ट्रैक्टर पर काम करता था। वीरेंद्र काफी तेजी से ट्रैक्टर-ट्राली लेकर आ रहा था, उसकी लापरवाही से उसका भतीजा नीचे गिर गया और दबकर मौत हो गई। सुनील पांच भाई-बहनों में सबसे बड़ा था। उसकी शादी गांव बिहारीपुर कोटा में तय हो गई थी और 6 मई को बरात जानी थी। बरात को लेकर घर में तैयारी चल रही थी। उसकी मौत से बरात की खुशियां मातम में बदल गई और तैयारियों धरी रह गई। मोत की खबर से परिवार में रोना पिटना मच गया।



शादी के कार्ड बांटने जा रहे युवक की हादसे में मौत
एक अन्य मामले में शाहाबाद-हरदोई रोड पर डीसीएम ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार जीजा गेंदन लाल और साले रामू घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल लाया गया। उपचार के दौरान साले की मौत हो गई। वह अपनी शादी का कार्ड देने हरदोई जा रहा था और शादी 15 मई को थी। इधर रामू की बरात के लिए शादी की तैयारी चल रही थी। जैसे ही हादसे की सूचना घरवालों को हुई घर में मातम पसर गया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Content Writer

Ajay kumar