UP पुलिस का घिनाैना चेहराः महिलाओं को दे रहा भद्दी-भद्दी गालियां

punjabkesari.in Saturday, Feb 01, 2020 - 04:37 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश पुलिस भले ही मित्र पुलिस बन चुकी है लेकिन इटावा में एक सब इंस्पेक्टर महिलाओं से गाली देकर बात कर रहे हैं जिसमें दरोगा महिला से यह कह रहे है कि ज्यादा नेता मत बनो वर्ना लाठी डालकर खड़ा कर देंगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इस पूरे मामले में एसएसपी ने एसपी ग्रामीण को जांच सौंप कार्रवाई की बात कर रहे हैं। मामला जमीन के विवाद का है जहां पर मामले की जानकारी मिलते ही तहसीलदार व पुलिसकर्मी पहुंचे थे।

बता दें कि इटावा सरकार महिलाओं के लिए लाखों प्रायास करने में जुटी हुई है। वहीं मित्र पुलिस का अमानवीय चेहरा इटावा से नजर आया है। थाना बसरेहर में तैनात सब इंस्पेक्टर अवधेश कुमार पर वर्दी का ऐसा नशा चढ़ा की वह अपनी मर्यादा भूल बैठे और महिलाओं को भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे। इस तस्वीर को देखने के बाद सायद मित्र पुलिस पर और कोई भरोसा करेगा। मामला खुड़ीसर गांव का है जहां पर दो पक्षों में जमीन के विवाद को सुलझाने के लिए तहसीलदार और पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। यहां पहुंच उन्होंने महिलाओं को जमकर गाली दी जिसका वीडियो शोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही। सब इंस्पेक्टर अपनी मर्यादा भूलकर महिलाओं को लाठी डालकर खड़ा कर देने की धमकी देते हुए गाली-गलौज करते नजर आ रही है।

वहीं इस मामले में एसएसपी आकाश तोमर का कहना है कि मामला जमीनी विवाद का है। यहां पर जमीनी विवाद को सुलझाने के लिए बसरेहर पुलिस गई थी। एसआई द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है जिसकी जांच एसपीआरए कर रहे है। जांच में जो भी तथ्य निकलकर आएंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

 

Ajay kumar