उमा भारती ने कसा विपक्ष पर तंज: ..गिद्धों की नजर सड़े हुए मांस पर रहती है

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2019 - 10:39 AM (IST)

गोरखपुर: पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने विपक्ष पर तीखा तंज कसा है। उन्होंने कहा-आकाश की ऊंचाई पर हंश भी उड़ता है और गिद्ध भी, लेकिन गिद्ध की नजर सड़े हुए मांस पर रहती है। 

उमा भारती ने कहा कि जब से योगी जी ने मुख्यमंत्री और मोदी जी प्रधानमंत्री हुए हैं तब से उन लोगों ने देश को ऊंचाई के पद पर पहुंचाया है। इसके पहले भी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के पद पर लोग रहे हैं। आकाश की ऊंचाई पर हंश भी उड़ता है और गिद्ध भी उड़ता है लेकिन गिद्ध की नजर सड़े हुए मांस पर रहती है।
PunjabKesari
गोरखनाथ मंदिर में स्मृति भवन सभागार में आज ब्रह्मलीन महंत दिग्विजय नाथ की 50वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में आयोजित हुआ। इस सभा को संबोधित करते हुए उमा भारती ने कहा कि दोनों ब्रह्मलीन महंतों कि जो तपस्या का फल है वह योगी आदित्यनाथ जी के रूप में हम देख रहे हैं। महंत दिग्विजय नाथ ने एक संत की भूमिका निभाई और सिपाही की भूमिका भी निभाई है। भारत की जो आवश्यकता आ पड़ी है उस समय नाथ संप्रदाय के योगी ने बहुत बड़ी भूमिका निभाई है। देश की रक्षा की भूमिका निभाई है। 

अंधविश्वास था कि नोएडा में जो प्रधानमंत्री वहां जाता है उसकी कुर्सी छिन जाती है। लेकिन वहां मोदी जी गए और उनकी कुर्सी नहीं छिनी जबकि दूसरे की कुर्सी छिन गई। इस दौरान उमा भारती ने लड़कियों से रानी लक्ष्मीबाई और लड़कों को महाराणा प्रताप से प्रेरणा लेने की बात कही। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static