UP Election 2022: उमा भारती का विपक्ष पर हमला, बोलीं- जातिवाद एवं परिवारवाद से बड़ा है राष्ट्रवाद

punjabkesari.in Friday, Feb 11, 2022 - 08:31 PM (IST)

झांसी: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की फायरब्रांड नेता उमा भारती ने शुक्रवार को सभी विपक्षी दलों पर तीखा हमला करते हुए कहा कि जातिवाद और परिवारवाद को प्रशय देने वाली पाटिर्यों से सावधान रहते हुए राष्ट्रवाद की समर्थक पार्टी (भाजपा) के पक्ष में मतदान करने की अपील जनता से की।              

झांसी जिले की बबीना विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार राजीव सिंह पारीछा के समर्थन में जनसंपर्क के लिए यहां आयी भारती ने लोगों से बुंदेलखंड की सभी 19 सीटों पर भाजपा को विजय दिलाने की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा में ही सर्व समाज का हित सुरक्षित है। देश में मोदी व प्रदेश में योगी बहुत जरूरी है तो वहीं सपा-बसपा और कांग्रेस पर उन्होंने परिवारवाद की राजनीति करने का आरोप लगाया साथ ही कहा कि राष्ट्रवाद की समर्थक भाजपा का साथ निभाये। सुश्री भारती ने विधायक राजीव सिंह पारीछा द्वारा पिछले 5 सालों में क्षेत्र में कराये गये विकास कार्यों की सराहना भी की।       

उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि चुनावी बेला आ गयी है, आप सभी को फिर से भाजपा सरकार बनाना है। आजादी के 70 साल बाद एक बार मौका मिला, तब मोदी प्रधानमंत्री बने और एक हजार साल की गुलामी को खत्म कर दिया साथ ही देश- प्रदेश और बुंदेलखंड में विकास की बहार आई। भाजपा सरकार ने ही बुंदेलखंड में की पेयजल समस्या को समाप्त करने के लिए केन-वेतवा लिंक परियोजना शुरू की, हर घर जल -हर घर नल की व्यवस्था कराई। डिफेंस कोरिडोर, सैनिक स्कूल, पीएम आवास, किसान सम्मान निधि समेत कई जनकल्याणकारी योजनाओें से बुन्देखंडवासी लाभान्वित हो रहे है। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस परिवारवाद की राजनीति करती है, तो वहीं भाजपा राष्ट्रवाद को लेकर चल रही है।       

भारती ने समाजवादी पार्टी के मुखिया के सपने में भगवान दिखने वाले बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि एक बार उन्हें सपना आया और सपने में फिल्म शोले वाला डायलॉग दिखा। जिसमें एक मां बोलती है सो जा बेटा नहीं तो गब्बर आ जायेगा। उन्होंने कहा इसी प्रकार उत्तर प्रदेश की जनता सक्रिय हो जाए और जल्दी जल्दी उठ कर भाजपा को वोट करे अन्यथा समाजवादी पार्टी की सरकार आ जाएगी और वही गुंडागर्दी, लूट अपहरण, महिला उत्पीड़न जैसी घटनाओं की पुनरावृति न हो इसलिए भाजपा की उत्तर प्रदेश में सरकार बनाए।  

भाजपा नेता ने कहा कि वह बुंदेलखंड की बेटी है, बुंदेलखंड मेरी जन्मभूमि है ओर बुंदेलखंड की जनता भाजपा को सभी 19 सीटें जिताएगी, यही मेरा सम्मान होगा। सांसद अनुराग शर्मा, पूर्व विधायक केपी राजपूत, बबीना विधान सभा प्रत्याशी राजीव सिंह, भाजपा नेता मध्यप्रदेश प्रीतम सिंह लोधी ने संबोधित करते हुये कहा कि भाजपा सरकार में ही सर्वसमाज का विकास संभव है।     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static