कोरोना को लेकर चिंतित हुईं उमा भारती, शिलान्यास के समय रहेंगी सरयू तट पर

punjabkesari.in Monday, Aug 03, 2020 - 05:01 PM (IST)

अयोध्याः भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने कहा कि जबसे उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और अन्य भाजपा नेताओं के कोरोना पॉजीटिव होने के बारे में सुना है, तबसे वे अयोध्या में मंदिर शिलान्यास कार्यक्रम में उपस्थित लोगों के लिए चिंतित हैं। वे शिलान्यास कार्यक्रम के मुहूर्त पर अयोध्या में सरयू नदी के किनारे पर रहेंगी।

उन्होंने अपने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा कि‘‘कल जबसे मैंने अमित शाह जी तथा भाजपा उप्र के नेताओं के बारे में कोरोना पोज़िटिव होने का सुना, तभी से मैं अयोध्या में मंदिर के शिलान्यास में उपस्थित लोगों के लिये ख़ासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के लिए चिंतित हूं।

उन्होंने कहा कि मैं भोपाल से आज रवाना होऊंगी। कल शाम अयोध्या पहुंचने तक मेरी किसी संक्रमित व्यक्ति से मुलाकात हो सकती हैं, ऐसी स्थिति में जहां नरेंद्र मोदी और सैकड़ों लोग उपस्थित हों, मैं उस स्थान से दूरी रखूंगी तथा पीएम और सभी समूह के चले जाने के बाद ही मैं रामलला के दर्शन करने पहुंचूंगी। इसलिए मैंने रामजन्मभूमि न्यास के अधिकारियों को सूचना दी है कि शिलान्यास के कार्यक्रम के मुहूर्त पर मैं अयोध्या में सरयू के किनारे पर रहूंगी।

मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री भारती ने कहा है‘‘यह सूचना मैंने अयोध्या में रामजन्मभूमि न्यास के वरिष्ठ अधिकारी और प्रधानमंत्री कार्यालय को भेज दी है, कि माननीय नरेंद्र मोदी के शिलान्यास कार्यक्रम के समय उपस्थित समूह के सूची में से मेरा नाम अलग कर दें। इस बीच सुश्री भारती सुबह यहां से सीहोर के प्रसिद्ध गणेश मंदिर के लिए रवाना हुयीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static