अतीक की बहन ने महापौर पर लगाए गंभीर आरोप, कहा-अभिलाषा गुप्ता नंदी के रास्ते का रोड़ा बन रही थी शाइस्ता परवीन

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2023 - 05:52 PM (IST)

प्रयागराज: माफिया डॉन एवं पूर्व सांसद अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी ने प्रयागराज की महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी पर उमेश पाल हत्याकांड की साजिश रचने का सोमवार को आरोप लगाया । आयशा ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा की उनकी भाभी और अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को बसपा द्वारा महापौर का प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद से शाइस्ता परवीन अभिलाषा के रास्ते का रोड़ा बन गयी हैं । उन्होंने कहा की प्रयागराज के महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी ने उमेश पाल हत्याकांड का षड्यंत्र रचा, जिससे शाइस्ता परवीन महापौर का चुनाव न लड़ सकें। आयशा ने प्रदेश सरकार में मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी के खिलाफ अतीक अहमद का पांच करोड़ रुपया उधार नहीं लौट आने का भी आरोप लगाया ।

उन्होंने कहा कि कुछ समय पहले वह अपनी भाभी शाइस्ता परवीन के साथ गुजरात गई थी, जहां उन्होंने भाई अतीक अहमद से मुलाकात की। वहीं पर अतीक ने शाइस्ता से कहा था कि वह नंदी से पांच करोड़ रुपए वापस मांगे जो उन्होंने अतीक अहमद से उधार लिया था। आयशा ने एसटीएफ के अधिकारी अमिताभ यश और प्रयागराज के पुलिस कमिश्नर रवि शर्मा पर उन्हें और अशरफ की पत्नी का उत्पीड़न करने का भी आरोप लगाया।

 उन्होंने कहा की पुलिस और एसटीएफ के अधिकारी ने उन्हें धमकी दी की अतीक और अशरफ को छोड़ा नहीं जाएगा। इस संवाददाता सम्मेलन में अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी के साथ पूर्व विधायक खालिद अज़ीम उर्फ अशरफ़ की पत्नी ज़ैनब फ़ातिमा व आयशा नूरी की पुत्री उनजिला नूरी भी मौजूद थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static