Umesh Murder Case: दुंबई में मौज कर रहा अशरफ का साला सद्दाम, तस्वीरें वायरल होने पर पुलिस विभाग में हड़कंप

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 04:14 PM (IST)

प्रयागराज, Umesh Murder Case: उमेश पाल मर्डर केस से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। इस हत्याकांड में पुलिस अशरफ के साले सद्दाम की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही थी, लेकिन वह दुबई में ढेरा लगाए बैठा है। उसकी दुबई की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सद्दाम अतीक के विदेश का कारोबार संभालता था। अतीक के वकील खान सौलत हनीफ ने पुलिस को इसकी जानकारी दी थी।

सूत्रों के मुताबिक़ माफिया अशरफ के साले सद्दाम को लेकर यूपी पुलिस दुबई पुलिस से संपर्क कर जानकारी जुटाने में जुट गई है। दुबई पुलिस से संपर्क के लिए यूपी पुलिस गृह मंत्रालय से अप्रोच करेगी। सोशल मीडिया पर सद्दाम की वायरल तस्वीरों की जांच में पुलिस जुट गई है। कई एयरपोर्ट के CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं। अतीक और अशरफ की अवैध कमाई को सद्दाम दुबई में निवेश कराता था।

उमेश पाल की हत्या से पहले सद्दाम ने बरेली जेल में बंद रहे अशरफ की सुख-सुविधाओं के लिए तमाम पुलिसवालों से सेटिंग की थी। सद्दाम की बदौलत ही अशरफ जेल में बेखौफ रहता था। जिससे चाहता मिलता, जो चाहता खाता पीता था। असद समेत अतीक गिरोह के लोग बरेली जेल जाकर घंटों उससे गुफ्तगू भी करते। यह भी कहा जा रहा है कि उमेश पाल की हत्या की पूरी प्लानिंग पर बरेली जेल में ही अंतिम मुहर लगाई गई थी।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj