उमेश हत्यकांड अपडेट: देवरिया जेलकांड में भी शामिल था शूटर साबिर, 5 लाख का है इनामी

punjabkesari.in Sunday, Mar 19, 2023 - 11:13 AM (IST)

प्रयागराज: उमेश हत्याकांड में पुलिस एक्शन मोड पर है। इस मामले में अपराधियों की धरपकड़ लगातार जारी है। इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है। उमेश पाल और उनके 2 सरकारी गनर की नृशंस हत्या के मामले में फरार चल रहा 5 लाख का इनामी शूटर साबिर देवरिया जेल कांड में भी शामिल था। मरियाडीह निवासी साबिर की तलाश में कई जगह दबिश दी गई, लेकिन अब तक गिरफ्त में नहीं आया।
PunjabKesari
इस मामले में धूमनगंज थाने में 4 साल पहले दर्ज हुए मुकदमे में साबिर के अलावा जितने शख्स नामजद हुए थे, उनकी लोकेशन भी ट्रेस की जा रही है। उधर, उमेश पाल हत्याकांड का देवरिया जेल से कनेक्शन सामने आने के बाद प्रापर्टी डीलर जैद खालिद भी घर छोड़कर फरार हो गया है। देवरिया जेल में माफिया अतीक ने जैद को उमेश पाल की हत्या के लिए मुखबिरी न करने पर जान से मारने की धमकी दी थी। ऐसे में जैद की भूमिका की छानबीन शुरू हुई तो वह मोबाइल बंद करके गायब हो गया।
PunjabKesari
पुलिस का कहना है कि बमरौली निवासी जैद खालिद को अगवा कर देवरिया जेल में पिटाई करने के मामले में जनवरी 2019 में मुकदमा लिखा गया था। इसमें अतीक अहमद, उसके साढ़ू इमरान, बहन के दामाद खालिद जफर, शूटर साबिर के अलावा फरहान, विजय राय, मो. राशिद उर्फ नीलू, अरशद, उसैद, तालिब, फैसल, हमदान, मो. अहमद, अली अहमद और सद्दाम को नामजद किया गया था। एफआइआर में इस बात का भी उल्लेख किया गया है कि अतीक ने उमेश पाल की हत्या की धमकी देते हुए मुखबिरी न करने पर जैद को भी मारने की बात कही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static