उमेश पाल हत्याकांड: आरोपियों के धड़ाधड़ एनकाउंटर से BJP गदगद, रवि किशन बोले- मिट्टी में मिला देंगे!

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2023 - 11:01 AM (IST)

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस ने एक और आरोपी को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। बताया जा रहा है कि उसका नाम विजय उर्फ उस्मान था। इसी ने पहली गोली उमेश पाल और सिपाही को मारी थी। उस्मान की मुठभेड़ कौंधियारा में क्राइम ब्रांच से हुई। जिसके उसे गोली लग गई। जिसके बाद उसे स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल भेजा गया, जहां उसकी मौत हो गई। आरोपियों के धड़ाधड़ एनकाउंटर के बाद बीजेपी गदगद है।

इस पर गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने ट्वीट कर कहा-"पूज्य महाराज योगी आदित्यनाथ जी ने कहा था ना कि मिट्टी में मिला देंगे। उमेश पाल और संदीप निषाद पर पहली गोली चलाने वाला खूंखार फ़रार हत्यारा उस्मान भी आज यूपी पुलिस द्वारा एनकाउंटर में ढेर।"

वहीं, उस्मान के एनकाउंटर पर देवरिया के भाजपा विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने ट्वीट किया। भाजपा विधायक ने कहा- "कहा था ना कि मिट्टी में मिला देंगे !! उमेश पाल और संदीप निषाद पर पहली गोली चलाने वाला खूंखार हत्यारा उस्मान भी आज पुलिस मुठभेड़ में ढेर"।

बता दें कि विजय उर्फ उस्मान प्रयागराज पुलिस के साथ मुठभेड़ में सोमवार तड़के मारा गया। बहुजन समाज पार्टी के पूर्व विधायक राजू पाल की हत्या के अहम गवाह उमेश पाल पर 24 फरवरी को पहली गोली उस्मान ने चलाई थी। धूमनगंज थाना प्रभारी राजेश कुमार मौर्य ने उस्मान के मुठभेड़ में मारे जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि तड़के करीब पांच-साढ़े पांच बजे कौंधियारा थाना क्षेत्र में विजय उर्फ उस्मान पुलिस मुठभेड़ में मारा गया। उन्होंने बताया कि उस्मान उमेश पाल और अन्य दो पुलिसकर्मियों को गोली मारने की घटना में शामिल था और उमेश पर पहली गोली उस्मान ने ही चलाई थी। इससे पूर्व, 27 फरवरी को उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी अरबाज धूमनगंज थाना क्षेत्र में नेहरू पार्क के जंगल में पुलिस के साथ एक मुठभेड़ में मारा गया था। इस मुठभेड़ में धूमनगंज थाना प्रभारी राजेश मौर्य घायल हो गए थे।


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj