उमेश पाल हत्याकांडः शूटआउट के आरोपियों पर होगा बुलडोजर एक्शन, PDA ने 24 से ज्यादा लोगों को भेजा नोटिस

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2023 - 11:14 AM (IST)

प्रयागराजः उत्तर प्रदेश में चर्चित उमेश पाल हत्याकांड मामले में एक बड़ी खबर सामने आई है। शूटआउट के आरोपियों पर जल्द बुलडोजर एक्शन होगा। इस मामले में PDA ने 24 से ज्यादा लोगों को नोटिस भेजा है और नोटिस भेजकर उनसे अवैध निर्माण का जबाव मांगा है। यह नोटिस शूटर गुड्डू मुस्लिम और मुहम्मद गुलाम को भी भेजा है। इन दोनों आरोपियों पर 5-5 लाख का इनाम घोषित है। साथ ही अतीक के बेटे के दोस्त आवेज को भी नोटिस भेजा गया है।

PunjabKesari

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में अहमदाबाद जेल में बंद अतीक अहमद के बेटे अतीक समेत पांच आरोपियों पर इनाम की राशि को तीसरी बार बढ़ाया गया है। इनाम की राशि बढ़ा कर पांच-पांच लाख रूपए कर दी गयी है। जिसमें फरार आरोपियों में असद, अरमान, गुलाम, गुड्डू मुस्लिम, और साबिर शामिल हैं।

यह भी पढ़ेंः आजमगढ़ में कागजों पर चल रहे थे 219 मदरसे, SIT ने की बड़ी कार्रवाई...रजिस्ट्रार समेत 7 लोगों पर केस दर्ज

PunjabKesari

गौरतलब है कि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) विधायक राजू पाल के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके दो गनर की 24 फरवरी को अपराधियों ने दिन दहाड़े गोली और बम मारकर हत्या कर दी गयी थी। हत्या के पांच शूटरों पर पुलिस ने पहले 50-50 हजार रूपये का इनाम घोषित किया था जिसके बाद पांच मार्च को पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) डी एस चौहान ने इनाम की राशि बढ़ाकर ढ़ाई-ढ़ाई लाख रूपये कर दी है और सोमवार शाम नये शासनादेश में इनाम की राशि को फिर बढ़ा कर पांच पांच लाख रूपये कर दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः नगर निकाय चुनाव: सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हुई OBC आयोग की रिपोर्ट, अब SC से हरी झंडी मिलने का है इंतजार

PunjabKesari

अतीक की पत्नी पर भी 25 हजार का इनाम घोषित
इस मामले में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की छापेमारी तेज चल रही है। केस में माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन भी नामजद है। जो कि, घटना के बाद से फरार चल रही हैं। हालांकि, इस बीच प्रयागराज पुलिस ने उन पर 25 हजार रुपए का इनाम रखा है। बता दें कि, पुलिस को मिली सीसीटीवी फुटेज में शामिल शूटर साबिर के साथ अतीक की पत्नी शाइस्ता भी दिखी है, जिसके बाद से ही पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी को लेकर दबिश डालना तेजी से शुरु कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static