उमेश पाल हत्याकांडः शूटआउट के आरोपियों पर होगा बुलडोजर एक्शन, PDA ने 24 से ज्यादा लोगों को भेजा नोटिस

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2023 - 11:14 AM (IST)

प्रयागराजः उत्तर प्रदेश में चर्चित उमेश पाल हत्याकांड मामले में एक बड़ी खबर सामने आई है। शूटआउट के आरोपियों पर जल्द बुलडोजर एक्शन होगा। इस मामले में PDA ने 24 से ज्यादा लोगों को नोटिस भेजा है और नोटिस भेजकर उनसे अवैध निर्माण का जबाव मांगा है। यह नोटिस शूटर गुड्डू मुस्लिम और मुहम्मद गुलाम को भी भेजा है। इन दोनों आरोपियों पर 5-5 लाख का इनाम घोषित है। साथ ही अतीक के बेटे के दोस्त आवेज को भी नोटिस भेजा गया है।



बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में अहमदाबाद जेल में बंद अतीक अहमद के बेटे अतीक समेत पांच आरोपियों पर इनाम की राशि को तीसरी बार बढ़ाया गया है। इनाम की राशि बढ़ा कर पांच-पांच लाख रूपए कर दी गयी है। जिसमें फरार आरोपियों में असद, अरमान, गुलाम, गुड्डू मुस्लिम, और साबिर शामिल हैं।

यह भी पढ़ेंः आजमगढ़ में कागजों पर चल रहे थे 219 मदरसे, SIT ने की बड़ी कार्रवाई...रजिस्ट्रार समेत 7 लोगों पर केस दर्ज



गौरतलब है कि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) विधायक राजू पाल के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके दो गनर की 24 फरवरी को अपराधियों ने दिन दहाड़े गोली और बम मारकर हत्या कर दी गयी थी। हत्या के पांच शूटरों पर पुलिस ने पहले 50-50 हजार रूपये का इनाम घोषित किया था जिसके बाद पांच मार्च को पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) डी एस चौहान ने इनाम की राशि बढ़ाकर ढ़ाई-ढ़ाई लाख रूपये कर दी है और सोमवार शाम नये शासनादेश में इनाम की राशि को फिर बढ़ा कर पांच पांच लाख रूपये कर दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः नगर निकाय चुनाव: सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हुई OBC आयोग की रिपोर्ट, अब SC से हरी झंडी मिलने का है इंतजार



अतीक की पत्नी पर भी 25 हजार का इनाम घोषित
इस मामले में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की छापेमारी तेज चल रही है। केस में माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन भी नामजद है। जो कि, घटना के बाद से फरार चल रही हैं। हालांकि, इस बीच प्रयागराज पुलिस ने उन पर 25 हजार रुपए का इनाम रखा है। बता दें कि, पुलिस को मिली सीसीटीवी फुटेज में शामिल शूटर साबिर के साथ अतीक की पत्नी शाइस्ता भी दिखी है, जिसके बाद से ही पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी को लेकर दबिश डालना तेजी से शुरु कर दिया है।

Content Editor

Pooja Gill