सदन में गूंजा उमेश पाल हत्याकांड: अखिलेश पर बरसे CM योगी, बोले- ज‍िस अतीक अहमद पर रिपोर्ट दर्ज हुई है वो सपा की सरकार में ही फला फूला है

punjabkesari.in Saturday, Feb 25, 2023 - 12:06 PM (IST)

लखनऊ: प्रयागराज में बीते शुक्रवार को हुई उमेश पाल की हत्या का मामला आज उत्तर प्रदेश विधानसभा में भी गूंजा। जिसे लेकर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि मामले का संज्ञान लिया गया है। इसी को लेकर उन्होंने समाजवादी पार्टी (सपा) को घेरे में लेते होते हुए कहा कि उमेश पाल हत्याकांड में परिवार ने ज‍िस अतीक अहमद पर रिपोर्ट दर्ज करवाई है वो सपा की सरकार ही में फला फूला। इन्हीं के सहयोग से माफिया एमपी एमएलए बने हैं। 2004 में इन्ही लोगों के सहयोग से एमपी में बना था। सीएम योगी ने कहा कि माफिया को मिट्टी में मिला देंगे। ये माफिया और अपराधियों के सरपरस्त हैं। जो दोषी होगा वह बख्शा नहीं जाएगा।

ये भी पढ़े....LIVE: बजट सत्र: सदन में गरजे CM योगी- समाजवादी पार्टी चोरी और सीनाजोरी न करें, माफिया को मिट्टी में मिला देंगे



'योगी राज में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है...सरेराह हत्या की जा रही है'
अखिलेश यादव ने जवाब देते हुए कहा कि आप बहुजन समाज पार्टी से मिले हुए हैं। इस ल‍िए बसपा का नाम नहीं ले रहे हैं। उन्होंने योगी आदित्यनाथ को घेरे में लेते हुए कहा कि योगी राज में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। सरेराह हत्या की जा रही है। वहीं, सीएम योगी ने कहा भाजपा सरकार में ऐसे माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाया गया है। जिस पर समाजवादी पार्टी के सदस्यों ने सदन में हंगामा शुरु कर द‍िया।

ये भी पढ़े...मजदूरों से भरी टैक्टर ट्रॉली खाई में पलटी,  एक की मौत और 2 दर्जन से ज्यादा मजदूर घायल

बता दें कि उमेश की हत्या मामले में उनकी पत्नी जया पाल की तहरीर पर अहमदाबाद जेल में बंद माफिया अतीक अहमद, उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन, बरेली जेल में बंद भाई पूर्व विधायक अशरफ, अतीक के बेटों, मोहम्मद मुस्लिम और अतीक के अन्य सहयोगियों के खिलाफ साजिश, हत्या सहित अन्य गंभीर धाराओं में धूमनगंज थाने में FIR दर्ज की गई है। वहीं, पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए अतीक के दो बेटों को रात में ही हिरासत में ले लिया था। बाकी दो बड़े बेटे उमर और अली पहले से लखनऊ तथा नैनी की जेल में बंद है।



 

Content Editor

Harman Kaur