उमेश पाल की बोलीं- CM योगी पर है भरोसा, खत्म करेंगे अतीक-अशरफ के अपराध का साम्राज्य

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 01:09 PM (IST)

लखनऊ: उमेश पाल हत्याकांड में आरोपियों पर ताबड़तोड़ एक्शन जारी है। अब तक दो आरोपियों को पुलिस ने ढेर कर दिया है। इस पर उमेश पाल की मां और उनकी पत्नी ने इस कार्रवाई को सही ठहराया है। परिजनों का कहना है कि हत्यारों पर इसी तरह की कार्रवाई करनी चाहिए। पूरे परिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर पूरा भरोसा है। अतीक अहमद ने योगी-मोदी को चुनौती दी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अतीक-अशरफ के पूरे साम्राज्य को खत्म करेंगे, इसका पूरे परिवार को भरोसा है।

उमेश पाल की मां शांति देवी ने कहा कि अपराध करने वाले हर अपराधी के साथ ऐसा ही सलूक होना चाहिए। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही मुख्यमंत्री से समय लेकर उनसे मिलने के लिए जाएंगी। वह मुख्यमंत्री से परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाएंगी और अतीक-अशरफ की जड़ पर प्रहार करने की मांग करेंगी ताकि इन दोनों भाइयों के अपराध का साम्राज्य पूरी तरह से खत्म हो सके।

उन्होंने कहा कि पुलिस जिस तरह से अब तेजी दिखा रही है, यही तेजी अगर वह पहले दिखाती तो सभी हत्यारे पुलिस के हत्थे चढ़ गए होते। मां शांति देवी ने बताया कि शूटरों की गिरफ्तारी न होने से परिवार के बाकी लोगों पर भी खतरा बढ़ता जा रहा है। पत्नी जया पाल ने कहा कि नामजद आरोपियों के नहीं पकड़े जाने से वह और उनके परिवार के लोग दु:खी हैं, लेकिन उन्हें पुलिस और सरकार पर पूरा भरोसा है कि वह उन्हें न्याय देने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनके पिता और अभिभावक हैं, वह उनका पूरा सम्मान करती हैं। वह जरूर ऐसा कदम उठाएंगे, जिससे उन्हें और उनके परिवार को सुकून मिले।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj