UP: लॉकडाउन के दौरान PM मोदी और सोनिया गांधी पर अमर्यादित पोस्ट, ऑडियो भी हुआ वायरल

punjabkesari.in Friday, May 08, 2020 - 01:29 PM (IST)

शामली: कोराना वायरस के प्रकोप के चलते पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो इस माहौल में भी समाज विरोधी क्रियाकलापों में जुटे हुए हैं। उत्तर प्रदेश के शामली में एक व्हाट्सएप ग्रुप पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से जुड़ी अमर्यादित पोस्ट सामने आई है। पुलिस ने अमर्यादित पोस्ट करने के आरोपी समेत ग्रुप एडमिन को भी गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

PunjabKesariजानकारी मुताबिक शामली जिले में प्रचलित एक व्हाट्सएप ग्रुप पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से जुड़ी अमर्यादित पोस्ट सामने आई है। विकास उपाध्याय नाम के इस व्हाट्सएप ग्रुप में आपत्तिजनक अमर्यादित पोस्ट सामने आने के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए ग्रुप एडमिन समेत पोस्ट करने वाले शख्श पर मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesariक्या है पूरा मामला?
प्रधानमंत्री और कांग्रेस अध्यक्ष से जुड़ी अमर्यादित पोस्ट के मामले में शामली के मोहल्ला धर्मपुरा निवासी निशिकांत संगल द्वारा शहर कोतवाली पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोप है कि विकास उपाध्याय नाम से प्रचलित एक व्हाट्सअप ग्रुप में विक्की नाम के एक व्यक्ति ने अमर्यादित पोस्ट की है। इस पोस्ट में पीएम और कांग्रेस अध्यक्ष का अमर्यादित फोटो वायरल करते हुए गंदी गालियों का ऑडियो भी पोस्ट किया गया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर ग्रुप एडमिन हनुमान रोड निवासी विकास उपाध्यक्ष और दयानंदनगर निवासी विक्की जाटव पर शिकंजा कसते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

इन धाराओं में दर्ज किया गया मुकदमा
सीओ सिटी जितेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने मुकदमें में नामजद दोनों आरोपियों के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी  (संशोधन) अधिनियम 2008 की धारा 67 एवं 67 ए समेत आईपीसी की धारा 504 और 500 के तहत केस दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर चालानी कार्रवाई अमल में लाई गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Related News

Recommended News

static