अनदेखी से खफा हुए कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर, फावड़ा उठाकर खुद घर तक बनाई सड़क

punjabkesari.in Saturday, Jun 23, 2018 - 06:45 PM (IST)

वाराणसीः सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर यूं तो हमेशा अपने विवादित बयानों और बेबाक रवैये के चलते सुर्खियों में छाए रहते हैं, लेकिन इस बार उनका चर्चा में आने का विषय कुछ और ही है। दरअसल इस बार ओम राजभर सड़क बनाने को लेकर सोशल मीडिया में छाए हुए हैं। 

जानकारी के मुताबिक मामला मंत्री ओमप्रकाश के पैतृक गांव वाराणसी के फतेहपुर का है। यहां मंत्री हाथ में 'फावड़ा' लेकर परिवार समेत सड़क बनाने में जुट गए हैं। इस मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया गया है। जिसमें मंत्री और उनके परिवारिजन फावड़ा लेकर सड़क बनाते हुए दिख रहे हैं।

सड़क बनाने का मुख्य कारण 24 जून को राजभर के बेटे डाॅ. अरविंद राजभर की शादी के बाद बहुभोज का आयोजन है। इस कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत सरकार के कई मंत्रियों को आमंत्रित किया है। आयोजन स्थल तक लोगों को पहुंचने में कोई दिक्कत न हो इसके लिए 500 मीटर की सड़क बनाने में लगे हुए हैं। 

एेसा नहीं है कि राजभर ने इसके लिए पहले किसी से कहा ना हो। सड़क बनाने के लिए कई प्रस्ताव दिए थे, शासन को सैकड़ों बार पत्र लिख ओमप्रकाश राजभर ने गुहार लगाई थी। लेकिन किसी ने उनके पैतृक गांव की सड़क को नहीं बनाया। इसी वजह से थक हारकर मंत्री ने बहुभोज में आने वाले लोगों को परेशानी न हो इसके लिए खुद ही फावड़ा उठा लिया और बेटों के साथ सड़क बनाने में जुट गए। 

Ruby