यूपी में फिर उठा रिश्तों पर से भरोसा, साइकिल दिलवाने के बहाने चाचा ने किया शर्मनाक कांड

punjabkesari.in Saturday, Oct 28, 2017 - 05:18 PM (IST)

मैनपुरीः मैनपुरी में एक बार फिर से रिश्तों को शर्मसार करता मामला सामने आया है। जहां जमीन के लालच में एक चाचा ने ही अपने ही सगे भतीजे की हत्या करवा दी। वहीं कड़ी दर कड़ी खुलासे के बाद आज पुलिस ने आरोपी चाचा सहित 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला थाना विचवां क्षेत्र का है, जहां राजेश कुमार सदर कोतवाली के देवी रोड पर रहते हैं।12 अक्टूबर को उनका 14 वर्षीय पुत्र शिवम जो 8 कक्षा का छात्र था, कोचिंग पढ़ने गया था, देर शाम तक घर नहीं लौटा। काफी देर तक इंतजार करने के बाद परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया। इसी मामले में जब पुलिस ने गांव वालों से पूछताछ की तो मामले की सारी गुत्थी सुलझ गई।

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ करने पर ये खुलासा हुआ कि शिवम की सुपारी उसके चाचा ने ही दी थी। साथ ही बताया कि जब शिवम कोचिंग के लिए जा रहा था तो रास्ते उसके चचेरे भाई ने उसे रोक कर मारुति वैन में बैठा लिया। जिसमें पहले से ही 3 लोग बैठे हुए थे। इन सभी ने मिलकर ईसन नदी के पास शिवम के गले मे फंदा डालकर उसकी निर्मम हत्या कर शव झाड़ियों में फेंक दिया।

इतना ही नहीं आरोपी हत्या बाद मृतक के परिजनों को फोन कर उनसे फिरौती मांगने लगे। इससे पहले पुलिस को मृतक का शव की क्षत-विक्षत हालत में झाड़ियों में पड़ा मिल गया। शिनाख्त में शव की पहचान की गई जोकि शिवम का था। वहीं इस मामले में देवेंद्र ने यह भी बताया कि महेन्द्र ने अपने भाई के हिस्से की जमीन को हथियाने की नीयत से ही हम लोगों को 1 लाख की सुपारी दी थी। वह जानता था शिवम इनका एकलौता पुत्र है और उसके मरने के बाद सारी जमीन के मालिक महेंद्र व उसके पुत्र ही होने वाले थी।