यूपी में बेखौफ दबंग, महिला और बेटे को सरेआम जमकर पीटा

punjabkesari.in Sunday, Jul 02, 2017 - 03:07 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में एक महिला और उसके बेटे को ससुरालवालों द्वारा सरेआम पीटने का मामला सामने आया है। इस मारपीट में महिला को खुद को बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन उसकी साड़ी उतर गई। इतना सब होने के बाद भी बेरहम ससुराल वाले महिला को मारते-पीटते रहे। वे उसे तब तक मारते रहे जब तक बेहोश होकर जमीन पर नहीं गिर गई।

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार मामला 30 जून थाना बैदपुरा क्षेत्र स्थित गांव रामैत का है। जहां पर एक महिला रीना और उसके बेटे को 4 लोगों ने मिलकर सरेआम लाठी-डंडों से पीटा। इसी दौरान किसी राहगीर ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर महिला का पति रामवरन अपने बेटे को पीट रहा था तभी महिला बीच में आ गई। जब महिला ने बेटे को बचाने की कोशिश की तो उन लोगों ने उसे भी बेरहमी से पीटना शुरु कर दिया।

क्या कहना है पुलिस का?
थाना अध्यक्ष सत्यन्द्र कुमार का कहना हैं कि उन्हें इस मामले की जानकारी तब हुई जब ग्रामीणों ने 100 नम्बर डायल कर उन्हें सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित महिला के ससुर को हिरासत में लिया। वहीं मारपीट में शामिल पति, देवर, सास फरार बताए जा रहे है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।