सड़क किनारे मिला लावारिस बक्सा, खोला तो अंदर थी महिला की लाश... तरह-तरह की उड़ रही अफवाहें

punjabkesari.in Sunday, Dec 05, 2021 - 05:14 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के  मेरठ जिले में सड़क किनारे रहस्यमयी बक्सा मिलने से हड़कंप मच गया, जब लोगों ने खजाने वाला बक्सा समझ कर इसे खोलने की कोशिश की तो  बक्से के अंदर लाश देखकर लोगों के होश उड़ गए, जिसके बाद कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। हालांकि अभी तक पुलिस लाश की शिनाख्त भी नहीं कर पाई है। ऐसे में हत्यारे कौन है इसका पता लगाना अभी दूर की बात है।

घटना जिले के थाना खरखौदा क्षेत्र के अतराडा गांव की है, जहां सड़क किनारे एक के खेत में एक पुराना बक्सा मिला। गांव के लोगों ने बक्से में खजाना सोच कर इसे खोलने की कोशिश की, लेकिन जैसे ही बक्सा खोला तो उसमें लाश निकली। जिसके बाद बक्से में लड़की के हाथ पैर बांधकर डाला गया था और उसे सड़क किनारे फेंक दिया गया। फिलहाल खरखौदा समेत कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर है। पूरे इलाके को पुलिस ने सील कर दिया है। घटना के सबूत इकट्ठा करने के लिए एक्सपर्ट टीम को भी मौके पर तलब किया जा रहा है । हालांकि, पुलिस लड़की के शव की शिनाख्त में जुटी हुई है ताकि असल हत्यारों का पता चल सके।

वही, लाश देखने के लिए इलाके के लोगों का मजमा लग गया। पुलिस अधिकारियों की माने तो प्रथम दृष्टिया लड़की की हत्या करके शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की गई है, लेकिन शव किसका है, किस वजह से लड़की की हत्या हुई है और कौन लोग इस हत्याकांड में शामिल है । इन तमाम सवालों का जवाब अभी पुलिस के पास भी नहीं है ।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static