कलयुगी चाचा की हैवानियत से दहला यूपी, भतीजे-भतीजियों को जिंदा जलाया

punjabkesari.in Sunday, Apr 08, 2018 - 04:59 PM (IST)

इलाहाबादः उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिले से एक बेहद दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी चाचा ने क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए अपने भतीजे-भतीजियों को जिंदा जला डाला। वहीं एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। आग से झुलसे बच्चे दर्द से कराहने लगे। आस-पड़ोस के लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने झुलसे बच्चों को जिला अस्पताल भर्ती कराया।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला होलागढ़ थाना क्षेत्र के चांटी गांव का है। यहां के निवासी रामपाल यादव के 2 बेटे पृथ्वीपाल व अमरनाथ यादव के बीच जमीन के बंटवारे विवाद चला रहा था। इसी के चलते दोनों का विवाद बढ़ गया। तभी अमरनाथ ने पृथ्वीपाल को धमकी दी थी वह उसका पूरा वंश खत्म कर देगा। वहीं पृथ्वीपाल पत्नी समेत खेत में काम करने चला गया तो घर के बरामदे मे सो रहे बच्चों पर बेरहम चाचा ने मिट्टी के तेल डालकर तीनों को आग के हवाले कर दिया।

एक बच्ची की मौत 
तीनों बच्चों को आग से जलता हुआ देखकर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इस दौरान एक बच्ची ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीनों बच्चों को आनन-फानन में जिला अस्पताल भर्ती कराया। वहीं बच्चों के परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर, घटना को अंजाम देकर अमरनाथ ने अपने कमरे मे ताला बंद किया और घर से कुछ दूरी पर कुएं में कूदकर छिप गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या कहती है पुलिस 
इस मामले में थाना प्रभारी प्रभात सिंह के मुताबिक हत्यारा अमरनाथ गिरफ्तार है और वह बचने के लिए अजीब हरकतें भी कर रहा है। इसके सनकीपन की वजह से ही इसकी पत्नी इसे छोड़कर जा चुकी है और ग्रामीण भी उसके व्यवहार से परेशान रहते हैं। 


 

Tamanna Bhardwaj