बागपत: 6 दिन बाद शौर्य का शव गन्ने के खेत से बरामद, पैसों के लालच में चाचा ने की थी हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Dec 21, 2022 - 01:24 PM (IST)

बागपत: यूपी में बागपत जिले में 6 दिन से लापता शौर्य का शव आज खेकड़ा थाना क्षेत्र के फखरपुर गांव के जंगल से ही बरामद कर लिया गया। इस मामले में पुलिस ने शौर्य के चाचा समेत 3 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में पता चला है कि पैसे के लालच में शौर्य का अपहरण व हत्या की गई है।

दरअसल,  खेकड़ा थाना क्षेत्र के फखरपुर गांव में 15 दिसम्बर की शाम घर से ट्यूशन के लिए निकले कक्षा एक के छात्र शौर्य का अपहरण कर लिया गया था। तभी से पुलिस शौर्य की तलाश में जुटी हुई थी। एसपी ने शौर्य की सकुशल बरामदगी के लिए सूचना देने वाले को 50000 का इनाम देने की भी घोषणा की थी। आज देर शाम घर से डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर एक ईंख के खेत से बंद बोरे से शौर्य का शव बरामद कर लिया गया। शव को बोरे में डालकर जमीन में दबा दिया गया था। सूचना पर एसपी समेत भारी पुलिसबल मौके पर पहुँच गया। एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि शौर्य के चाचा समेत 3 लोगों को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ के बाद मामले का खुलासा हुआ है। 

शौर्य के दादा ने जमीन बेची थी जिसके पैसे पर इन लोगों की नज़र थी। पैसे के लालच में ही इन्होंने शौर्य का अपहरण कर बाद में उसकी हत्या कर डाली। परिजनों के कहने के बाद बिना पोस्टमार्टम के शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। इस घटना के बाद पूरा जनपद सदमे में है जबकि परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
 

Content Writer

Imran