बेखौफ बदमाशः लूट का विरोध करने पर व्यापारी को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, Oct 18, 2017 - 10:37 AM (IST)

बागपतः बागपत में इन दिनों बेखौफ बदमाशों का आंतक बरकरार है और पुलिस बेबस है। वारदात थाना छपरौली क्षेत्र के तुगाना गांव की है, जहां गांव जाते समय 2 पशु व्यापारियों को लूट का विरोध करने पर 3 बदमाशों ने गोलियां बरसा दी। जिसमें एक व्यापारी ने भाग कर अपनी जान बचाई, जबकि एक को गोलियों से भून दिया गया।

दरअसल तुगाना गांव के रहने वाले पशु व्यापारी जयकुमार अपने दोस्त राजेन्द्र के साथ बाइक से अपने गांव जा रहे थे और जैसे ही वह कोताना रोड के पास पहुंचे थे। 3 बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें लूट के इरादे से रोक लिया और विरोध करने पर उन्होंने फायरिंग कर दी। जिसमे राजेन्द्र तो जान बचाकर भाग गया जबकि जयकुमार पर बदमाशों ने कई फायर कर दिए।

वहीं इसके बाद राजेन्द्र ने शोर मचा दिया और गांव वालों को आता देख बदमाश फ़रार हो गए। जिसके बाद जयकुमार के परिजनों को सूचना दी गई और जब परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तो वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

वही वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आलाधिकारी फोर्स मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालकि पुलिसाधिकारियो की मानें तो वारदात के कुछ अहम सुराग हाथ लगे है और जल्द ही घटना का खुलासा करने की बात कह रहे है।