बेखौफ बदमाशः दिनदहाड़े जेल के हेडवार्डन को मारी गोली, मौत

punjabkesari.in Friday, Dec 28, 2018 - 10:32 AM (IST)

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश में बदमाश इतने बेखौफ हो चुके हैं कि वह किसी भी वारदात को अंजाम देने से नहीं डरते। ताजा मामला प्रतापगढ़ का है। यहां बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहा़ड़े जिला जेल के चीफ हेड वार्डेन की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। 

जिले के नगराम क्षेत्र के पूरे अहिया निगोहा निवासी 55 वर्षीय हरि नारायन त्रिवेदी प्रतापगढ़ जिला जेल में हेडवार्डेन के पद पर तैनात थे। दो दिन के अवकाश के बाद गुरुवार को ही वह घर से प्रतापगढ़ गए थे। दोपहर बाद वह सब्जी खरीदने जेल से बाहर निकले। वह सब्जी जेल रोड क्रॉसिंग के निकट सड़क पर लगे ठेले से खरीद रहे थे। इसी बीच मोटरसाइकिल  से दो बदमाशों ने गोली मार दी और फरार हो गए। गंभीर हालत में त्रिवेदी को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्ट्ररों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटनास्थल पर पुलिस को पिस्टल का एक खोखा भी मिला जिसके बारे में पुलिस पता लगा रही है। हत्या की वजह का पुलिस पता लगा रही है।

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि पुलिस जेल के भीतर से लेकर मृतक के गांव तक जांच में जुटी है। उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द ही हत्यारों को पकड़ने में कामयाब होगी। इस संबंध में पुलिस टीम त्रिवेदी के गांव भी भेजी जा रही है।  
 

Ruby