राजधानी में बेखौफ बदमाशः सरेआम सॉफ्टवेयर इंजीनियर की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2019 - 11:40 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। आए दिन लूटपाट, डकैती हत्या जैसी घटनाएं घटित हो रही हैं। इसी कड़ी में राजधानी लखनऊ में सॉफ्टवेयर इंजीनियर की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस हत्यारों की तलाश करने में जुटी हुई है।

घटना ठाकुरगंज के कैंपबेल रोड की है। यहां एचसीएल का सॉफ्टवेयर इंजीनियर शरद आफिस से घर लौट रहा था तभी बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने शरद के पिता को सूचित कर उसे अस्पताल में पहुंचाया। ट्रॉमा में घायल को अभी स्ट्रेचर पर रखा ही था कि उसने दम तोड़ दिया। स्थानीय लोगों के मुताबिक बदमाशों ने एक के बाद एक तीन गोलियां चलाईं, जिससे आसपास के इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। वहीं पुलिस मृतक को एक गोली लगने की बात कह रही है। पुलिस के मुताबिक शरद के सिर में एक गोली लगी है, जिससे उसकी मौत हो गई।

वारदात की सूचना पर एसएसपी कलानिधि नैथानी पहुंचे। उन्होंने क्राइम ब्रांच और अन्य पुलिस टीम को वारदात के खुलासे के लिए लगा दिया है। आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। वारदात स्थल से कुछ दूर पहले मिले सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की धुंधली तस्वीर सामने आई है। इसमें शरद के पीछे बाइक सवार दो बदमाश आए। एक ने हेलमेट पहन रखी थी और दूसरे ने सफेद गमछे से चेहरा ढंका था। दोनों बाइकों में महज 2 मिनट का अंतर मिला है।

Ruby