बेखौफ बदमाशों ने व्यापारी की पत्नी को बंधक बनाकर लूटा

punjabkesari.in Tuesday, Mar 21, 2017 - 02:00 PM (IST)

मेरठः यूपी के मेरठ में सोमवार को बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक व्यापारी के घर में घुस कर परिवार को बंधक बनाकर लाखों की लूट को अंजाम दिया। लूट के दौरान बदमाशों ने बच्चे की गर्दन पर चाकू की नोंक रखकर परिवार को बंधक बनाकर रखा। दिन दहाड़े हुई इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मचा है।

बेटे की गर्दन पर चाकू रख बनाया बंधक
जानकारी के अनुसार यह घटना मेरठ के लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के श्यामनगर निवासी  बिलाल के घर हुई। बिलाल मीट का कारोबार करता है। इसके लिए वह पैंठ से पशु खरीदता है। बीते दिन जब वह सामान खरीदने के लिए घर से बाहर गया था, तभी परिजनों के अनुसार दोपहर में एक युवक ने घर का दरवाजा खुलवाया। बिलाल के 12 वर्ष के बेटे शाद ने जैसे ही घर का दरवाजा खोला चार युवक अंदर घुस आए। घर में घुसते ही बदमाशों ने बिलाल के बेटे की गर्दन पर चाकू रख दिया और परिवारवालों को बंधक बना लिया।

लाखों के गहनों और रुपए पर किया हाथ साफ
उसके बाद बदमाशों ने उन्हें डरा-धमकाकर अलमारी की चाबी ली और करीब डेढ़ लाख रुपए की नकदी और सोने चांदी के जेवर लूट लिए। बदमाशों ने करीब 2 घंटे तक लूट की घटना को अंजाम देते रहे। उसके बाद वह वहां से फरार हो गए। जाते हुए बदमाशों ने धमकी दी कि यदि शोर मचाया तो वह जान से मार देंगे। बदमाशों के जाने के काफी देर बाद पीड़ित परिवार घर के बाहर आया और शोर मचाया। जिसके बाद मौके पर लोग इकट्ठा हो गए, पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर बिलाल भी वापस घर पहुंच गया। दिन दहाड़े हुई इस घटना से हड़कंप मच गया।

फिलहाल घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली। सीओ कोतवाली रणविजय सि‍ंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपि‍यों को अरेस्ट कर जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।