बेखौफ बदमाशों ने बरपाया कहर, पूर्व प्रधान की गाड़ी पर जमकर बरसाई गोलियां

punjabkesari.in Monday, May 08, 2017 - 03:19 PM (IST)

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश में चित्रकूट के कर्वी क्षेत्र में शादी समारोह से लौट रहे पू्र्व प्रधान की गाड़ी पर बम और गोलियों से हमला किया गया जिसमें 7 लोग घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कौशांबी जिले के ग्राम सरसावा निवासी पूर्व प्रधान अशोक कुमार मौर्य परिवार के साथ यहां ग्राम खोही में एक शादी- समारोह में शामिल होने आए थे। सुबह जब वे लौट रहे थे कि राम कृपा चिकित्सालय के सामने पहले से घात लगाकर बैठे हमलावरों ने बमों और गोलियों से उनकी गाडी पर हमला कर दिया।घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसमें अनुपमा, शिखा और पवन मौर्य की हालत गंभीर होने पर उन्हें इलाहाबाद के लिए रिफर कर दिया है।

अशोक कुमार मौर्य के अनुसार यह घटना प्रधानी चुनाव को लेकर रंजिशन हुई है। उन्होंने 4 लोगों के खिलाफ कर्वी कोतवाली में नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।डीआईजी और कमिश्नर ने घटनास्थल का दौरा किया उन्होंने पत्रकारों से बताया कि आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल चित्रकूट में बम और गोली से हुई इस वारदात को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त है संत समाज ने चित्रकूट में हुए इस तरह की घटनाओं को बहुत दुखद एवं चिंताजनक बताया है।