बेखौफ दबंग: रंजिश के चलते व्यवसायी को बेरहमी से उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Monday, Jul 10, 2017 - 11:44 AM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली शहर स्थित सरायखाम में दुकान पर बैठे एक कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस उपाधीक्षक नगर रोहित सिंह सजवाण ने  बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के सरायखाम निवासी तिरपाल एवं पॉलीथीन कारोबारी शानू उर्फ कासिम बेग (42) रविवार रात अपने दोस्तों वसीम और शमा के साथ पड़ोस की दुकान पर बैठकर चाय आने का इंतजार कर रहा था। तभी बरेली के बिहारीपुर का रहने वाला कसीब पहुंचा और तमंचा निकालकर शानू के सीने में गोली मारकर फरार हो गया।

शानू को रामपुर गार्डन के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान देर रात करीब 1 बजे उसकी मौत हो गई। मौत से पहले दिए गए बयान में शानू ने बताया कि करीब एक साल पहले दुकान के सामने रिक्शा खड़ा करने को लेकर उसका कसीब से विवाद हुआ था। इसी बात को लेकर कसीब उससे रंजिश रखता था।

सूत्रों ने बताया गोली लगने के बाद लहूलुहान शानू बहुसंख्यक लोगों की बस्ती की तरफ भागा था। उस वक्त पड़ोसियों को लोगों को लगा कि गोली दूसरे समुदाय के लोगों ने मारी है। इसकी अफवाह फैलते ही शहर के कई मोहल्ले में तनाव व्याप्त हो गया, जिसके बाद इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। हालांकि मामले की सच्चाई सामने आने पर स्थिति सामान्य हो गई बहरहाल पुलिस ने कारोबारी की हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।