बेखौफ बदमाशः सरेराह युवक की चाकू से गला रेत कर हत्या, परिजनों ने किया चक्का जाम

punjabkesari.in Monday, Jun 04, 2018 - 11:00 AM (IST)

लखनऊः राजधानी लखनऊ में पिछले कई दिनों से अपराधियों का बोल बाला है। आए दिन रेप, हत्या जैसी घटनाओं से राजधानी में दहशत फैली हुई है। ताजा मामला लखनऊ के थाना सहादतगंज के दरगाह रोड का है। यहां बेखौफ बदमाशों ने 23 वर्षीय युवक का चाकू से गला रेत दिया। जिसके बाद उसे सड़क किनारे खून से लथपथ छोड़ मौके से फरार हो गए।  

जानकारी के अनुसार लखनऊ के थाना सहदतगंज के रहने वाला करीम जोकि पेंटिंग का काम करता है। रात करीब 9 बजे रंजिश के चलते बदमाशों ने उसे मौत के घाट उतार दिया और मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को तुरंत ट्रामा मे भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं मौत की खबर मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। साथ ही इलाके में सूचना मिलते ही क्षेत्रवासियो ने सड़क जाम लगा कर हंगामा करना शुरु कर दिया।हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर एस पी सहित कई थानों की फ़ोर्स पहुंच गई। घंटो समझाने के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ। उधर, घटना के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी सलमान और विक्की को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं एक फरार आरोपी की तलाश के लिए पुलिस कई जगह दबिश दे रही है।

Ruby