बेकाबू कार ने 3 लोगों को कुचला...गुस्साई भीड़ ने दौड़कर चालक को पकड़ा, फिर बुरी तरह पीटा, कार को भी तोड़ा

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2024 - 09:21 AM (IST)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक क्रेटा कार ने तीन लोगों को कुचल दिया। पहले कार सवार रूमी गेट के पास एक व्यक्ति को टक्कर मारी और भाग निकला। फिर घंटाघर के पास कार सवार ने तीन लोगों को कुचल दिया। लोगों ने कार को दौड़ाया तो कार ने एक ई रिक्शे में टक्कर मार दी। गुस्साए लोगों ने छोटे इमामबाड़े के पास गली में कार को घेर लिया। इसके बाद कार चालक की जमकर पिटाई की और कार को भी तोड़ दिया। सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया और चालक को भी भीड़ से बचाया।

PunjabKesari
जानिए क्या है पूरा मामला
यह पूरा मामला थाना ठाकुरगंज अंतर्गत हुसैनाबाद का है। पुलिस के मुताबिक, एक तेज रफ्तार कार चालक पारा निवासी आयुष्मान उपाध्याय ने रात 11ः15 बजे रूमी गेट के पास एक राहगीर को टक्कर मार दी। इस पर लोगों ने कार का पीछा किया तो कार चालक तेजी से गाड़ी लेकर वहां से भाग निकला। भागते हुए वह ठाकुरगंज घंटाघर के पास पहुंचा। उस समय वहां पर भारी भीड़ जमा हो गई। फरार होने की फिराक में कार चालक ने तीन लोगों अनवार, गुड्डू व फैजान को कुचल दिया। घंटाघर के पास हुए इस हादसे के बाद लोगों ने शोर मचाते हुए कार का पीछा किया। भीड़ ने जब कार चालक को दौड़ाया तो उसने भागने की कोशिश में एक ई रिक्शे में टक्कर मार दी। इसके बाद भीड़ ने चालक को घेर लिया और उसकी जमकर पिटाई की। इसके बाद लोगों ने ईंट-पत्थर से कार को तोड़ डाला।

PunjabKesari
पुलिस ने किया मामला दर्ज
पुलिस ने बताया कि हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची ठाकुरगंज पुलिस ने बेकाबू भीड़ को देखते ही लाठी फटकारते हुए लोगों को वहां से हटाया और कार चालक पारा निवासी आयुष्मान उपाध्याय को भीड़ से बचाकर थाने ले गई। कार की चपेट में आने से घायल तीनों लोगों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि कार चालक ने शराब पी रखी थी। कार में शराब की बोतल मिली है। मारपीट के दौरान कार चालक को भी चोट लगी है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static