बेखौफ बदमाशों ने 5 लाख की रंगदारी ना देने पर ठेकेदार को गोलियों से भूना

punjabkesari.in Wednesday, Jan 24, 2018 - 04:24 PM (IST)

बुलन्दशहरः उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर में बेखौफ बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वह आए दिन लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बुलन्दशहर जिले का है। जहां बदमाशों ने एक ठेकेदार से 5 लाख की रंगदारी मांगी। जब ठेकेदार ने इसकी शिकायत पुलिस में की तो बदमाशों ने दिनदहाड़े ठेकेदार को गोलियों से भून डाला।

दरअसल सिकन्द्राबाद कोतवाली क्षेत्र प्राणगढ़ गांव का रहने वाला जगवीर पालिका का ठेकेदार है। ठेकेदार घर से पालिका का के लिए निकला ही था कि बेखौफ बादमाशों ने जगवीर को घर महज 100 मीटर की दूरी पर गोलियों से भून डाला। बादमाशों ने मृतक जगवीर को 6 से ज़्यादा गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देकर बदमाश बड़ी ही आसानी से फरार हो गए।

मृतक के परिजनों की मानें तो जगवीर से कुछ अज्ञात कॉलर लगातार 5 लाख की रंगदारी की मांग कर रहा था। रंगदारी ना देने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। जिसकी शिकायत पुलिस से भी की गई, लेकिन पुलिस की तरफ से कोई ऐसा कदम नहीं उठाया गया। जिससे पुलिस अज्ञात कॉलर तक पहुंच पाती। वहीं बुधवार जब मृतक ठेकेदार बाइक पर सवार होकर घर से सिकन्द्राबाद जाने के लिए निकला, तो बादमाशों ने ठेकेदार को गोलियों से भून दिया।

वहीं घटना की सूचना बुलन्दशहर एसएसपी सहित भारी पुलिस बल और फॉरेन्सिक टीम मौके पर पहुंची घटनास्थल का मुआयना किया। वहीं पुलिस के आला अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। पुलिस ने समय रहते इस मामले को गंभीरता से लिया होता तो शायद मृतक जगवीर जिंदा होता।