अयोध्या : NH-27 पर बेकाबू पिकअप ने 5 लोगों को रौंदा, 4 की मौत 1 गंभीर रूप से घायल... CM योगी ने जताया दुख

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2023 - 01:43 PM (IST)

अयोध्या :  जिले के रुदौली कोतवाली के भेलसर पुलिस चौकी अंतर्गत राष्ट्रीय मार्ग पर स्थित ग्राम मुजफ्फरपुर गांव के निकट टाटी बाबा मंदिर के पास आज सुबह डिटर्जेंट पाउडर बेच रहे बाइक सवार सेल्समैन को पीछे से आ रहे पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिसके बाद पिकप अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक महिला गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही भेलसर चौकी प्रभारी द्रवेश द्विवेदी अपने हमराहियों के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। जहां उन्होंने गंभीर रूप से घायल महिला को  एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। इसके साथ ही पिकअप को राष्ट्रीय मार्ग से हटवाकर भेलसर चौकी ले कर गए।

हादसे में 4 की मौत
आज सुबह लगभग साढ़े 8 बजे एक सेल्समैन रोज की तरह डिटर्जेंट पाउडर बेचने के लिए मुजफ्फरपुर गांव के सामने मार्ग के किनारे बाइक खड़ी कर ग्रामीणों को हाथ पाउडर बेच रहा था। इसी दौरान अयोध्या की ओर से लखनऊ जा रही तेज रफ्तार पिकअप ने अनियंत्रित होकर पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। घटना में बाइक सवार डिटर्जेंट पाउडर सेल्समैन अब्दुल बारी पुत्र अब्दुल हसन निवासी चंदी भानपुर थाना तंबौर जिला सीतापुर सहित डिटर्जेंट पाउडर खरीद रही सुरती (19) पुत्री बसंत लाल, जातिरा (42) पुत्री राम दुलारे निवासी जगदीशपुर मजरे फेलसंडा थाना कोतवाली रुदौली जनपद अयोध्या की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि हर्षमान (03) पुत्र तिलकराम निवासी जगदीशपुर मुजफ्फरपुर थाना कोतवाली रुदौली की हालत गंभीर होने पर एम्बुलेंस से सीएचसी रुदौली भेजा गया जहां पर इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल अनुपा (23) पत्नी अनिल निषाद गंभीर रूप से घायल हो गई जिन्हें पुलिस ने एनएचआई की एम्बुलेंस से आनन फानन जिला अस्पताल भिजवाया गया।

पुलिस बोली कार्रवाई कर रहे
रुदौली कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह ने बताया कि घटना में दो महिला सहित चार लोगों की मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भिजवाया गया है। घटना लगभग सुबह साढ़े 8 बजे की हैं। मृतक के परिजनों की ओर से तहरीर मिली हैं। मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा हैं।



CM योगी ने जताया दुख
घटना के बाद मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद अयोध्या में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

Content Editor

Prashant Tiwari