मवेशियों को बचाने के चक्कर में हुआ भयानक हादसा, नवविवाहिता समेत 4 की मौके पर मौत

punjabkesari.in Sunday, Jun 30, 2019 - 08:30 AM (IST)

उन्‍नाव(उप्र): उन्नाव जिले के बिहार क्षेत्र में शनिवार को एक वाहन के अनियंत्रित होकर खड्ड में पलट जाने से उसमें यात्रा कर रही एक नवविवाहिता समेत 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 7 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। ये सभी लोग नवविवाहिता को विदा कराने के बाद वापस लौट रहे थे।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शनिवार शाम कानपुर-रायबरेली राजमार्ग पर बिहार थाना इलाके के आकमपुर गांव में हुई इस घटना में वाहन चालक मवेशियों से बचाने का प्रयास करने के क्रम में नियंत्रण खो बैठा। उन्‍होंने बताया कि रायबरेली जिले के खीरो क्षेत्र के कमालपुर गांव निवासी बुद्धि लाल की 18 वर्षीय पुत्री माधुरी का सरेनी थाना क्षेत्र के उसुरू गांव निवासी धर्मेंद्र के साथ गत 26 जून को विवाह हुआ था।

शनिवार को माधुरी के परिजन शादी के बाद पहली बार उसे चौथे दिन विदा कराने गए थे। उनके वाहन के आकमपुर इलाके के पास पहुंचने पर अचानक कुछ मवेशी सामने आ गए, जिसकी वजह से उनका वाहन अनियंत्रित कर खड्ड में जा पलटा। इस हादसे में कार में सवार नवविवाहिता माधुरी, उसके पिता बुद्धि लाल (60), फूफा हीरालाल (52) और चाचा गंगाराम (50) की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में 7 अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल भेजा गया है, जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

Anil Kapoor