अनियंत्रित बस बाइक सवार को कुचलकर मकान में जा टकराई, मौत

punjabkesari.in Friday, Aug 25, 2017 - 12:42 PM (IST)

बांदाः बांदा में आज फिर एक बेकाबू रोडवेज बस ने बाइकसवार को कुचल दिया और सड़क किनारे बने कच्चे मकान में टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई और तीन महिलाए गंभीर रूप से घायल हो गई। जिन्हे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपी बस चालक हादसे के बाद बस छोड़कर फरार हो गया।

दरअसल मामला नरैनी कोतवाली क्षेत्र के करतल रोड में मुकेरा का है। जहां आज एक अनियंत्रित बस से हादसा हो गया । प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रामहित अवस्थी बाईक में अपने परिवार की दो महिलाओं को बैठकर नरैनी जा रहा था। बाईक जैसे ही मुकेरा से निकली नरैनी की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही रोडवेज बस बाईक को कुचलते हुए सड़क किनारे बने कच्चे मकान में जा टकराई। हादसे में बाइकसवार रामहित की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइकसवार महिला गीता और पान कुमारी समेत मकान में बैठी 70 वर्षीय सेमिया गंभीर रूप से घायल हो गई।

वहीं मौके पर हादसे के बाद बस ड्राइवर फरार हो गया। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया। जहाँ उनका उपचार किया जा रहा है।  मृतक के परिजन अचानक हुई दुर्घटना से बेहाल हो गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने राजमार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर स्थिति नियंत्रित की है।