अनियंत्रित ट्रैक्टर और बाइक की जोरदार टक्कर, हादसे में 4 लोगों की मौत

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2019 - 11:37 AM (IST)

फिरोजाबादः उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में रविवार को हुई सड़क दुर्घटनाओं में चार लोगों की मृत्यु हो गयी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि नारखी इलाके में नगला सौंठ निवासी 25 वर्षीय शमशुद्दीन बहन की शादी के कार्ड बांटने के लिए बाइक से नीम खेड़ा अपने ननिहाल जा रहा था। नारखी इलाके में एटा मार्ग पर तजापुर पुलिस चौकी के समीप अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि जसराना इलाके में एक तेज रफ्तार वाहन ने साइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई। मृतक की शिनाख्त नगला हीरा निवासी 42 वर्षीय शिवराज सिंह के रुप में हुई। तीसरी घटना खैरगढ़ इलाके में कल्लूपुरा के पास टैक्टर ने टेम्पों को टक्कर मार दी जिससे उसपर सवार नगला हिम्मत निवासी 38 वर्षीय उमेश चौहान की मृत्यु हो गई।

पुलिस के अनुसार रामगढ़ इलाके में कोहीनूर मार्ग पर एक वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में थाना उत्तर इलाके के कुश्वाह नगर निवासी 35 वर्षीय अविनाश गंभीर रूप से घायल गया। गंभीर हालत में आगरा ले जाते समय उसकी रास्ते में मृत्यु हो गई। मृतक कृषि विभाग में कार्यरत था।

Tamanna Bhardwaj