अनियत्रित ट्रक ने डॉयल-112 PRV को मारी टक्कर, सिपाही की हालत बेहद गंभीर

punjabkesari.in Tuesday, Nov 26, 2019 - 06:33 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश में इन दिनों यातायात माह चल रहा है। जिसमें सड़क पर चलने वाले सभी वाहनों को यातायात के नियम बताए जा रहे हैं, लेकिन इस बार यातायात माह नवंबर में बांदा जनपद में सबसे ज्यादा सड़क हादसे सामने आए हैं। जहां पर खास करके बांदा में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। अभी हाल ही में तिंदवारी थाना के कुरसेजा में तेज रफ्तार ट्रक ने 9 लोगों को रौंद दिया था। अभी इस हादसे को 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि आज एक बार फिर तेज रफ्तार ट्रक ने डायल 112 पीआरवी को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पुलिसकर्मी को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। जहां घायल की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया है।

जानकारी के अनुसार हादसे के समय बबेरू कस्बे के अतर्रा रोड पर सिपाही गाड़ी साफ कर रहा था। उसी दौरान इनोवा पीआरवी 787 के सिपाही को ट्रक ने टक्कर मार दी। घायल सिपाही ब्रजकिशोर (45 वर्ष) कौशांबी का रहने वाले है। वहीं बताया जा रहा कि ट्रक की गति अनियंत्रित थी। पहले तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बिजली के पोल में टक्कर मारी और फिर कुछ दूर पर खड़ी पीआरवी 112 इनोवा से जा टक्कराई।


फिलहाल पुलिस ने घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जहां सिपाही को अस्पताल देखने पहुंचे एसपी गणेश साहा ने परिजनों को सूचना दी और उसके बाद घायल की हालत गंभीर देखते हुए इलाहाबाद में उपचार के लिए भिजवाया दिया है। जिला अस्पताल के डॉक्टर भूपेंद्र कुमार ने बताया कि सड़क दुर्घटना में सिपाही ब्रजकिशोर का पैर फट गया है और हालत गंभीर है। जिसके कारण सिपाही को हायर सेंटर इलाज के लिए इलाहाबाद भेजा गया है। 

 

 

 

Ajay kumar