अनियंत्रित ट्रक ने 4 बाइक सवारों को रौंदा, सड़क पर तड़पते रहे 2 भाई

punjabkesari.in Wednesday, Dec 27, 2017 - 10:16 AM (IST)

कानपुर: कानपुर में मंगलवार शाम एक दर्दनाक हादसा हो गया। दरअसल यहां एक अनियंत्रित ट्रक ने 4 बाइक सवारों को रौंद दिया। इस घटना में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। 

जानकारी के मुताबिक मामला सजेती थाना क्षेत्र के बरिपाल रेलवे क्रॉसिंग का है। जहां मंगलवार शाम रेलवे फाटक बंद था और दोनों तरफ लोग गेट खुलने का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही फाटक खुला तभी एक अनियंत्रित ट्रक तेज रफ्तार में वहां पहुंचा और 3 बाइक को टक्कर मार दी। बाइक पर सवार 4 लोग ट्रक की चपेट में आ गए। इसमें फतेहपुर के अमौली के रहने वाले सिपाही राज कुमार शंखवार और सिटी 100 बाइक पर सवार युवक की मौके पर मौत हो गई।

इसके साथ ही बांद गांव के रहने वाले 2 सगे भाई पवन और बउवा ट्रक की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों भाई हादसे के बाद काफी देर तक सड़क पर तड़पते रहे। दोनों भाइयों को पहले उपचार के लिए महोबा भेजा गया, लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें कानपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

सीओ ए.के चर्तुवेदी का कहना है कि कई बाइक सवार ट्रक की चपेट में आ गए। 2 की मौत हुई है और 2 घायल हैं। चालक अभी फरार है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है और ड्राइवर की तलाश की जा रही है।