अवैध संबंधों की आड़ में पति पर पत्नी ने ही ढाए सितम, 40 हजार में हुई थी मौत की डील

punjabkesari.in Wednesday, Oct 11, 2017 - 11:57 AM (IST)

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश के सिकंदराबाद के देवी मन्दिर खत्रीवाडा का रहने वाला अमित घर से काम के लिए निकला था। जिस पर बीते दिनों अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियांं बरसा दीं और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस की मानें तो मृतक की पत्नी ने अपने पति की हत्या करने के लिए सुपारी किलर को 40 हजार रुपए दिए थे।

एसपी सिटी डॉ.प्रवीन रंजन सिंह ने बताया कि अमित की हत्या में कई बिंदुओ पर जांच करने के बाद सामने आया हैं कि मृतक की पत्नी रीता उर्फ छोटी, मृतक का मौसेरा भाई रिंकू उर्फ रामलाल व रिंकू का दोस्त संजय के नाम सामने आए हैं। पुलिस ने मृतक की पत्नी व अभियुक्त संजय को मौहल्ला खत्रीवाड़ा से अरेस्ट कर लिया हैं। एसपी सिटी ने बताया कि मृतक की पत्नी रीता और प्रेमी रिंकू ने फिरोजाबाद के सुपारी किलर सुरेन्द्र उर्फ तारबाबू को अमित की हत्या की सुपारी 40 हजार रुपए में दी थी।

पुलिस ने बताया कि रिंकू मृतक अमित का मौसेरा भाई है। रिंकू के मृतक की पत्नी रीता से अवैध सम्बन्ध थे। इसी कारण रिंकू ने अवैध सम्बन्ध मे बाधा बन रहे अमित की हत्या करने की योजना अपने दोस्त संजय के साथ बनाई। संजय ने अमित की हत्या करने की सुपारी सुरेन्द्र को दी।

बताया गया है कि अमित की हत्या करने के लिए 40 हजार रूपए की रकम तय की गई थी। योजना के तहत 3 अक्टूबर की शाम को सुपारी किलर सुरेन्द्र ने रिंकू व 02 अन्य बदमाशों ने फैक्ट्री जा रहे अमित की गोली मारकर हत्या कर दी थी और वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए थे।