UP में बदमाशों के हौसले बुलंद , CCTV की निगरानी में उड़ा ले गए लाखों

punjabkesari.in Saturday, Sep 23, 2017 - 01:11 PM (IST)

मुजफ्फरनगरः योगी सरकार भले ही प्रदेश में हो रहे जुर्म को कम करने की लगातार कोशिश कर रही हो, लेकिन कुछ बैखौफ बदमाश अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। ताजा मामला मुजफ्फरनगर का है। जहां बैंक में पैसे जमा कराने आए एक किसान के ढाई लाख रूपए कुछ शातिर बदमाशों ने चुरा लिए। फिलहाल बैंक से मिली सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार मामला तितावी थानाक्षेत्र के ग्राम बुडीना कलां का है । जहां के निवासी संजीव शर्मा का जीवनपुरी में कृषि फार्म है। संजीव अपने छोटे भाई के साथ स्टेट बैंक शाखा में ढाई लाख रूपए जमा करने के लिए गए थे। इस दौरान दोनोें शाखा प्रबन्धक गीता देवी से मिले तथा अपने खाते में रूपए जमा करने और अपने खाते से 5 लाख रूपए ट्रांसफर करने के बारे में जानकारी लेने लगे।

जिसके बाद वह रूपए जमा करने का वाउचर भरने लगे। इस दौरान किसान को किसी का फोन आ गया। किसान फोन पर बात करने में व्यस्त हो गया और उसका छोटा भाई  रूपए से भरा थैला उसी के पास रखकर किसी काम के लिए वहां से चला गया। तभी चोर बैंक में आए और किसान का रूपयों से भरे थैले को चोरी कर फरार हो गए। 

बैंक के अन्दर से किसान के पैसे चोरी भरा होने से बैंक में हड़कम्प मच गया। पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित से पूछताछ की तथा बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।