शादी के लिए तैयार नहीं हुए परिजन तो प्रेमी युगल ने उठाया खौफनाक कदम

punjabkesari.in Monday, Apr 09, 2018 - 11:21 AM (IST)

उन्नावः उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक प्रेमी युगल के शव फांसी पर झूलते मिले। वहीं राहगीरों ने एक युवक का शव पेड़ से लटका देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं इसके थोड़ी देर बाद ही एक युवती के भी अपने घर में फांसी लगा ली। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक मामला पुरवा कोतवाली क्षेत्र के सुमभारी गांव का है। यहां एक युवक का शव पेड़ से लटकता मिला। उधर, उसकी प्रमिका ने भी घर में फांसी लगा ली। बताया जा रहा है कि दोनों में कई सालों से प्रेम-प्रसंग था। दोनों एक दुसरे से शादी करना चाहते थे। दोनों के परिजन उनकी शादी के खिलाफ थे। क्योंकि प्रेमी युगल के घर आमने-सामने थे।

इस मामले में सीओ कुवर बहादुर सिंह का कहना है कि एक ही जाति के एक युवक और युवती के फांसी लगा लेने का मामला संज्ञान में आया है। उन्होंने बताया कि अब तक की मिली जानकारी के अनुसार उनके पारिवारिक जन शादी के लिए तैयार नहीं थे। इसी से क्षुब्ध होकर के उन्होंने फांसी लगा ली। उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 
 

Tamanna Bhardwaj