पिता की शादी से नाखुश बेटे ने सौतेली मां को जिंदा जलाया

punjabkesari.in Thursday, Mar 29, 2018 - 03:41 PM (IST)

सोनभद्रः उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पिता की दूसरी शादी से नाखुश बेटे ने सौतेली मां को जिंदा जला डाला। वहीं सौतेली मां ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि नगवां गांव निवासी रामविशुन ने पत्नी और 6 बच्चों को दरकिनार करते हुए पिछले साल 26 जुलाई को गांव में रह रही एक महिला देवकुमारी से शादी कर ली थी। दूसरी शादी से परिवार वाले नाखुश थे। दूसरी शादी के बाद रामविशुन अक्सर बाहर रहने लगा और जब भी घर आता और परिजनों के साथ लड़ता झगड़ता था। वह अक्सर आधी संपत्ति दूसरी पत्नी को देने की धमकी देता था।

उसके बच्चे अक्सर पिता से दूसरी पत्नी को छोडऩे की बात कहते थे, लेकिन वह उनकी नहीं सुनता था। जिसे लेकर कई बार गांव में पंचायत भी हुई थी। बुधवार रात रामविशुन के पुत्र राजेश कुमार ने सौतेली मां देवकुमारी को पकड़ कर पहले लाठी डंडे से पीटकर अधमरा कर दिया। घायल देवकुमारी को वह कंधे पर लादकर कनहर नदी के किनारे ले गया और पेट्रोल छिड़ककर उसे जिंदा जला दिया। पुलिस ने जली हालत में शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है ।

Punjab Kesari