अज्ञात हमलावरों ने 2 सगे भाईयों को दी एेसी भयनाक मौत, जान कांप उठेगी रूह

punjabkesari.in Tuesday, Oct 10, 2017 - 09:36 AM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर के नोएडा सेक्टर 49 थाना इलाके के बरोला गांव में 2 सगे भाईयों की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। मामला नोएडा के सेक्टर 49 का है। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि शाम 2 लड़कों गोलू और जीतू ने पुरानी रंजिश के चलते उमेश नामक युवक को धोके से बुलाकर बंदी बना लिया और उमेश से दबाव डालकर उसके भाई योगेश को बुलवाया। योगेश के पहुंचने से पहले ही उमेश की गला रेत कर हत्या की जा चुकी थी। योगेश के मौके पर पहुंचते ही आरोपी युवकों ने उस पर चाकुओं से हमले किए। इसके बाद आरोपी दोनों युवक मौके से फरार हो गए।

कुमार ने बताया कि आसपास के लोगों ने दोनों पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि घटना की सूचना देने के बाद पुलिस काफी देर तक मौके पर नहीं पहुंची। इससे गुस्साए लोगों ने गांव के बाहर चैराहे पर शव रख कर जाम लगा दिया।

पुलिस के आला अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर आरोपियों को शीध्र गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। योगेश बीए कर रहा था जबकि उमेश इंटर का छात्र था। अधिकारियों का कहना है इस घटना में गोलू और जीतू 2 आरोपियों के नाम अभी सामने आए है जिनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।