सड़क किनारे पेशाब करना युवक को पड़ा भारीः अज्ञात बाइक सवारों ने युवक के गुप्तांग पर मारी गोली, हालत गंभीर

punjabkesari.in Saturday, Jan 14, 2023 - 12:23 PM (IST)

Aligarh News (अर्जुन वार्ष्णेय): उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh ) जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां सड़क किनारे पेशाब करने पर अज्ञात बाइक सवारों ने युवक के गुप्तांग पर गोली मार दी, जिससे वह उसी वक्त जमीन पर गिर गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने आनन-फानन में उसे अस्पताल (Hospital) भर्ती कराया।

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि मामला थाना गांधी पार्क क्षेत्र के माली नगला का है। जहां बीती देर रात पेशाब कर रहे युवक को अज्ञात बाइक सवारों के द्वारा गोली मार दी गई। गोली युवक के गुप्तांग पर लगी, जिसके चलते युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर पहुंचे घायल युवक के भाई  दिवाकर ने आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल मलखान सिंह भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने घायल को प्राथमिक उपचार देने के बाद जे एन मेडिकल (J N Medical) कॉलेज के लिए रेफर कर दिया  है।


ये भी पढ़े...Makar Sankranti 2023: 15 जनवरी को मकर संक्रांति, जानिए, स्नान-दान का मुहूर्त और पूजा विधि

पीड़ित ने बताई आपबीती
इस पूरे मामले में जानकारी देते हुए घायल युवक कपिल ठाकुर ने बताया कि वह माली नगला में एक कार्यक्रम में शामिल होने गया था। जहां उसको पेशाब लगा तो वह पेशाब करने के लिए बाहर आया और जैसे ही वह पेशाब कर रहा था तभी वहां पर बाइक पर सवार अज्ञात 2 लोग आए और आते ही उनके द्वारा उसको गोली मार दी गई जो कि उसके गुप्तांग पर लगी।


ये भी पढ़े...UP में एक बार फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, IMD 20 जिलों में कोल्‍ड डे के लिए ऑरेंज और 30 जिलों में कोहरे का येलो अलर्ट किया जारी

डॉक्टरों ने पुलिस को किया अवगत
वहीं, मलखान सिंह जिला अस्पताल के इमरजेंसी ड्यूटी डॉक्टर सचिन वर्मा के द्वारा बताया गया कि पुलिस की गैरमौजूदगी में एक घायल युवक उपचार के लिए इमरजेंसी आया था जिस के गुप्तांग पर गंभीर चोट थी। घायल युवक को प्राथमिक उपचार देने के बाद गंभीर हालत के चलते मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। साथ ही इस मामले से इलाका पुलिस को भी अवगत करा दिया गया है।

Content Editor

Harman Kaur