छोटी बहन के एकतरफा इश्क में पागल सिरफिरे प्रेमी ने की थी बड़ी बहन की हत्या, SSP ने किया खुलासा

punjabkesari.in Friday, Oct 28, 2022 - 09:23 PM (IST)

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद के रामकोला थाना क्षेत्र के पपउर गांव के मेंहदीगंज टोले में 27 सितंबर को रात के वक्त कमरे में सो रही 32 वर्षीय महिला की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई थी। मृतका के पिता रामाकांत प्रसाद की तहरीर पर पुलिस ने 5 लोगों पर हत्या का केस दर्ज कर जांच कर रही थी। पुलिस ने हत्या के मामले में 4 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की पर पुलिस के हाथ खाली रहे। पुलिस निर्मम तरीके से की गई हत्या का आज खुलासा करते हुए बताया कि मृतका की बहन से एकतरफा प्यार के चक्कर में घटना को अंजाम दिया गया।
PunjabKesari
पुलिस के अनुसार, हत्यारे ने एकतरफा प्यार में साजिश रचते हुए अपनी प्रेमिका के परिजनों को फंसाने के लिए हत्या कर दी। पकड़ा गया आरोपी मुंबई में ही मृतका के परिवार से अपनी जान पहचान बना कर घर आने जाने लगा। जब इसकी भनक परिजनों को हुई तो परिवार को गांव भेज दिया गया। हत्यारा प्रवीन उर्फ प्रदीप पाल पीछा करते हुए पहले अपने घर अयोध्या के इनायतनगर गया। उसके बाद कुशीनगर पहुंच कर मृतका की बहन से विवाह का दबाव बनाने लगा। प्रवीन अपने मंसूबो में कामयाब नहीं हुआ तो एकतरफा प्यार में पागल सिरफिरे आशिक ने हत्या की घटना को अंजाम दे दिया।
PunjabKesari
पुलिस ने छानबीन में पाया कि हत्यारा प्रवीन पहले भी मुम्बई के बोरीवली में एक चोरी की घटना में जेल जा चुका है। पुलिस ने सिरफिरे आशिक को गिरफ्तार करते हुए हत्या में प्रयुक्त लोहे की रॉड और मोबाइल बरामद कर आगे की कार्यवाही में जुट गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static