केंद्रीय मंत्री बालियान और भाजपा विधायकों ने RSS के घायल कार्यकर्ता से की मुलाकात

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2019 - 12:27 PM (IST)

 

मुजफ्फरनगरः केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान और कई भाजपा विधायकों ने घायल आरएसएस कार्यकर्ता सोमपाल सैनी से मेरठ के अस्पताल जाकर शनिवार को मुलाकात की। उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में शुक्रवार को कथित तौर पर सैनी को गोली मारी गई थी। भाजपा विधायक उमेश मलिक और विक्रम सैनी से अस्पताल जाकर मिलने वालों में शामिल थे।

हबीबपुर गांव में आरएसएस ईकाई के प्रभारी सैनी को शुक्रवार को मेरठ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था। मुजफ्फरनगर के पुलिस अधीक्षक (ग्रमीण) आलोक शर्मा ने बताया कि पुलिस ने फरार आरोपी रोहित के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है।

उन्होंने बताया कि सैनी जब खेत में गए थे तब उन पर आरोपी ने गोली चलाई। एक अन्य घटना में शुक्रवार को तीन लोगों ने घर की चारदीवारी के विवाद में आरएसएस कार्यकर्ता महिपाल (48), उनके बेटे आयुष (21) और पीयूष (18) को गोली मार दी। तीनों गंभीर रूप से घायल हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बताया कि घटना सिविल लाइन थाने के अंतर्गत सरवत रोड पर हुई। तीनों आरोपी प्रदीप तयाल और उसके बेटे अभिषेक एवं अंशुल की गिरफ्तारी हो चुकी है। आरोप है कि महिपाल की गहनों की दुकान में घुसकर गोलीबारी की गई।



 

Tamanna Bhardwaj